UP-उत्तराखंड जहरीली शराब मौत मामला: सप्लाई करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Feb, 2019 01:35 PM

poisonous alcohol death case father son arrested

हरिद्वार और सहारनपुर पुलिस ने जहरीली शराब मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए आरोपी बाप-बेटे हैं और बालूपुर थाना झबरेड़ा निवासी हैं। दोनों आरोपियों ने ही शराब सप्लाई की थी। वहीं पुलिस अभी सहारनपुर निवासी मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है।

लखनऊ: हरिद्वार और सहारनपुर पुलिस ने जहरीली शराब मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए आरोपी बाप-बेटे हैं और बालूपुर थाना झबरेड़ा निवासी हैं। दोनों आरोपियों ने ही शराब सप्लाई की थी। वहीं पुलिस अभी सहारनपुर निवासी मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है।

PunjabKesariसिविल लाइंस कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार जनमेजय खंडूरी एवं एसएसपी सहारनपुर दिनेश कुमार पी ने बताया कि दोनों जिलों में जहरीली शराब कांड के आरोपियों की धरपकड़ के लिए ऑप्रेशन चलाया था। सीओ मंगलौर और सीओ देबवंद ऑप्रेशन के इंचार्ज थे। पुलिस ने इस दौरान 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए दोनों आरोपियों फकीरा और सोनू ने बताया कि उन्होंने कच्ची शराब हरदेव से ली थी, जो कुंडेन गांव थाना गागलहेड़ी सहारनपुर का निवासी है। वह 5 फरवरी को 35, 6 फरवरी को 20 तथा 7 फरवरी को 10 बोतल कच्ची शराब देकर गया था। आरोपी अक्सर उससे शराब लेते थे। इस बार शराब दूधिया रंग की थी।

PunjabKesariआरोपी सोनू ने हरदेव से कहा था कि इस बार शराब का रंग बदला हुआ और डीजल जैसी बदबू आ रही है। आरोपी सोनू ने 2 बोतलों के 8 पाऊच बनाकर ग्राहकों को बेच दिए। उसमें से 4 पाऊच बिन्दू खड़क के धीर सिंह को बेचे। अगले दिन सोनू ने हरदेव से फिर 20 बोतलें शराब ली जो बिन्दू खड़क के बिट्टू को बेचीं। हरदेव से फिर 2 लीटर के 8 पाऊच खरीदे थे।

PunjabKesariसोनू के अनुसार 70 रुपए प्रति बोतल के हिसाब से वह हरदेव से शराब खरीदता था और 90 रुपए में बेच देता था। इसके अलावा 25 रुपए पाऊच शराब बेची जाती थी। दोनों जिलों के कप्तानों ने बताया कि मुख्य आरोपी हरदेव और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में क्षेत्राधिकारी मंगलोर डीएस रावत, क्षेत्राधिकारी देवबन्द सिद्धार्थ, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सिविल लाइंस अमरजीत सिंह, प्रभारी निरीक्षक मंगलौर प्रदीप चौहान, थाना अध्यक्ष भगवानपुर संजीव थपलियाल, थानाध्यक्ष झबरेड़ा कमल मोहन भंडारी, थानाध्यक्ष बुग्गावाला नंद सिंह किशोर गावड़ी आदि शामिल रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!