काशी के मतदाताओं को पीएम मोदी ने जारी कि संदेश, भाजपा को भारी समर्थन देने की अपील की

Edited By Ramkesh,Updated: 30 May, 2024 07:09 PM

pm modi issued a message to the voters of kashi appealed to give

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले पीएम मोदी ने काशी के मतदाताओं के लिए एक संदेश जारी किया है। उन्होंने वीडियो के माध्यम से कहा वाराणसी के मतदाताओं ने काशी को विश्व की सांस्कृतिक राजधानी बताते हुए पिछले 10 वर्षों में अपार...

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले पीएम मोदी ने काशी के मतदाताओं के लिए एक संदेश जारी किया है। उन्होंने वीडियो के माध्यम से कहा वाराणसी के मतदाताओं ने काशी को विश्व की सांस्कृतिक राजधानी बताते हुए पिछले 10 वर्षों में अपार समर्थन देने के लिए काशी की जनता के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने वाराणसी की जनता से कल 1 जून, 2024 को वाराणसी में होने वाले चुनाव में भारी संख्या में मतदान करने और भाजपा को भारी समर्थन देने की अपील की।

काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है
नरेन्द्र मोदी ने कहा कि वाराणसी में मतदान करने का समय आ गया है। हमारे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है। काशी विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है, संगीत और शास्त्रार्थ की धरती है एवं इस ऐतिहासिक नगरी का प्रतिनिधि होना बाबा विश्वनाथ की असीम अनुकंपा एवं देशवासियों के आशीर्वाद से ही संभव है। इसीलिए, मैंने कहा है कि मां गंगा ने मुझे गोद ले लिया है। काशी का इस बार का चुनाव नवकाशी के साथ विकसित भारत के निर्माण का चुनाव है। काशी की जनता को 1 जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है।

10 वर्षों में केंद्र सरकार की हर योजना में काशी ने साथ दिया
मोदी ने कहा कि बीते 10 वर्षों में केंद्र सरकार की हर योजना में काशी ने मेरा साथ दिया है और मेरा मार्गदर्शन किया है। बाबा विश्वनाथ का भव्य कॉरिडोर, काशी रिंग रोड का प्रोजेक्ट, बनारस के रेलवे स्टेशन का विकास और गंगा घाट का विकास से रोपवे प्रोजेक्ट तक, हर योजना ने काशी ही नहीं पूरे पूर्वांचल को नए विकास से जोड़ा है। अब इस विकास की गति आपके वोट से आगे बढ़ने वाली है। काशी पिछले 10 वर्ष में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है। सांसद खेल प्रतियोगिता में जनता का उत्साह साफ दिखाई देता है। सिगरा और दंजारी में स्टेडियम बना, बनास डेयरी और राजा तालाब में किसानों के लिए कार्गो सुविधा हुई है। काशी के लाखों लोगों का निःशुल्क मोतियाबिंद का इलाज हुआ है और पर्यटन विकास से शहर में रोजगार बढ़ा है। इन सभी योजनाओं और अभियान से काशी के युवा, महिला और किसान को नई शक्ति मिलती है।

 आप का एक-एक वोट मेरी शक्ति बढ़ाएगा और मुझे नई ऊर्जा देगा
उन्होंने मेरे नामांकन के दिन युवा पीढ़ी में एक अलग उत्साह था और अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखना चाहिए। मेरी आपसे यही विनती है कि ये चुनाव काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है और ये तभी संभव है जब काशी की जनता एक जून को अधिकतम मतदान करे। काशी के युवा, नारीशक्ति और किसानों से मेरा विशेष आग्रह है कि आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति बढ़ाएगा और मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को समाज के हर परिचित और हर बुजुर्ग का मतदान करवाना है और आपको याद रखना है पहले मतदान फिर जलपान। एक बार फिर मतदान पर्व के लिए काशी के मेरे परिवार को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं। "हर हर महादेव। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!