UP: लॉकडाउन से बेअसर लोग, दूध के टैंकर में छिपकर 16 पहुंचे बिजनौर

Edited By Ajay kumar,Updated: 26 Mar, 2020 11:11 AM

people ineffective due to lockdown 16 people arrived in bijnor milk tanker

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। जिसकी वजह से अब लोग अपने गंतव्य को जाने के लिए अपनी जान जोमिख में जालने से भी पीछे नहीं हट...

बिजनौर: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। जिसकी वजह से अब लोग अपने गंतव्य को जाने के लिए अपनी जान जोमिख में जालने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिजनौर में सामने आया है, जहां पुलिस प्रशासन के खौफ के कारण 16 मुसाफिरों ने खाली दूध के टैंकर में छिपकर मौत का सफर तय किया।

प्रशासन की सख्ती के कारण दूध के टैंकर से पहुंचे नजीराबाद
दरअसल, अचानक हुए 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से लोग जहां-तहां फंसे हैं। प्रशासन की सख्ती के कारण सभी निजी व सरकारी गाडियां व ट्रेनें बंद हैं, लेकिन आवश्यक वस्तुओं की गाड़ियों की आवाजाही पर रोक-टोक नहीं है। उसी का फायदा ड्राइवर पैसे के लिए उठा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देहरादून से दूध के टैंकर में 16 सवारी को लेकर एक ड्राइवर नजीराबाद पहुंच गया।

मुसाफिरों की जा सकती थी जान
बता दें कि एक दूध के टैंक से 16 लोगों के निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। यह दूध का टैंकर मुरादाबाद में रजिस्टर्ड है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई भी एक्शन नहीं लिया है, लेकिन एक बात तो साफ है कि जिस तरह से लोगों ने सफर किया है उससे उन लोगों की जान भी जा सकती थी। साथ ही अगर कोई कोरोना पॉजिटिव होता तो संक्रमण का भी खतरा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!