जहरीली शराब को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश,कहा- चुनाव खत्म होते ही अराजकता की भेंट चढ़ गया प्रदेश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 May, 2019 08:29 AM

once the election was over the state got anarchy of chaos akhilesh

समाजवादी पार्टी(SP) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यंत्री अखिलेश यादव ने बाराबंकी में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी है और एक बार फिर....

लखनऊ: समाजवादी पार्टी(SP) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यंत्री अखिलेश यादव ने बाराबंकी में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी है और एक बार फिर बाराबंकी में जहरीली शराब से 14 से अधिक लोगों की मौत हो गई। अनेक लोग अस्पताल में जिन्दगी-मौत से जूझ रहे है। यह नकली शराब सरकारी ठेके से ही बेची गई। आबकारी और पुलिस विभाग की नाक के नीचे मौत का व्यापार चलता रहा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रूपए की मदद देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव खत्म होते ही राज्य अराजकता की भेंट चढ़ गया है। यादव ने जारी बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में सुशासन का ढोंग करने वालों का सच चुनाव के बाद सामने आता जा रहा है। कानून व्यवस्था के हालात बद से बदतर हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दावे के विपरीत ना तो अपराधी प्रदेश छोड़कर बाहर जा रहे हैं और नहीं वे जेल में कड़ी निगरानी में रह रहे हैं। जेल में भी माफियाओं के दरबार लग रहे हैं। जेलों के अन्दर बंदियों की हत्या, उनपर हमले तथा माफिया किस्म के अपराधियों द्वारा वहां से भी वसूली और हत्या की वारदातों का संचालन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या, लूट,अपहरण और दुष्कर्म किए जाने की घटनाएं ना घटती हों। ऐसा लगता है प्रदेश में कानून का राज समाप्त है। मुख्यमंत्री जी के बड़बोलेपन से अपराधियों में कतई खौफ नहीं है। बल्कि सही स्थिति तो यह है कि पुलिस को ही अपराधियों का ज्यादा खौफ रहता है। कई जगहों पर दबंगों अपराधियों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। पुलिस ने एनकाउंटरों के नाम पर जो फर्जी कारर्वाइयां की उनकी कलई जांच पड़ताल में खुल गई।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि सोमवार को ग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी-दादरी रोड पर समाजवादी पार्टी के नेता एवं सांसद सुरेन्द्र नागर की कम्पनी के 65 लाख रूपए लूट लिए गए। नजीवाबाद में बसपा नेता एहसान अहमद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुलंदशहर में 5 लाख की फिरौती के लिए 3 मासूम बच्चों की हत्या कर दी गई। राजधानी लखनऊ में ही सर्राफा व्यापारियों से लूट और उनकी हत्या की कई घटनाओं का खुलासा भी नहीं हो सका। दुष्कर्म की घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!