अखिलेश यादव को बार-बार ट्वीट करना शोभा नहीं देता, ये उनकी बचकानी हरकतः नंदी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 08 May, 2020 12:10 PM

nandi says repeated tweeting akhilesh yadav does not suit this is his

उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कोरोना महामारी को देखते हुए भारतीय नागरिक जो विदेशों मे फंसे हुए हैं उनकी सुरक्षित वापसी के लिए केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि विदेशों...

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कोरोना महामारी को देखते हुए भारतीय नागरिक जो विदेशों मे फंसे हुए हैं उनकी सुरक्षित वापसी के लिए केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि विदेशों में फंसे नागरिकों को वापस लाने की कार्रवाई शुरू की गई है। 

उन्होंने कहा कि 9 मई को रात 8.50 पर सऊदी अरब से डायरेक्ट एक फ्लाइट लखनऊ आएगी, फ्लाइट में लगभग 177 नागरिक होंगे। सभी लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद। भारतीय नागरिक की सुरक्षा  सरकार की जिम्मेदारी यहां आने के बाद उनकी मेडिकल स्क्रीनिंग की जाएगी। स्वास्थ्य कर्मी पीपीई किट से युक्त होकर उनकी जांच करेंगे। लखनऊ के लोगों को होटल में 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया जाएगा। करोना के संदिग्ध मरीजों का सैंपल लिया जाएगा। अगर कोई व्यक्ति पॉजिटिव पाया जाता तो उसका इलाज कराया जाएगा।

नंदी ने कहा कि भारत में 64 फ्लाइट आ रही हैं, फिलहाल उत्तर प्रदेश में एक आ रही है स्क्रीनिंग में कोरोना के लक्षण नहीं पाए जाने वाले लखनऊ जिले के बाहर के यात्रियों को भुगतान के आधार पर बस और टैक्सी द्वारा सम्बन्धित जिलों में भेजा जायेगा। लखनऊ जिले के निवासी यात्री को 03 श्रेणियों के होटलों का चिन्हांकन करके भुगतान के आधार पर 14 दिन के लिए कोरंटाइन में रखा जायेगा।

वहीं नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि हरदीप पूरी से बात हुई है, जो लोग भी आना चाहते हैं उनको बुलाया जाएगा। नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को कहा कि अखिलेश यादव मोबाइल गेम खेलते थे। इस महामारी के दौर में जब मैं प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री लगातार प्रयास कर रहे हैं। अखिलेश यादव को बार-बार ट्वीट करना शोभा नहीं देता है, ये उनकी बचकानी हरकत है। उन्होंने कहा कि जैसे छोटे मुंह से बड़ी बात अच्छी नहीं लगती है, वो यूपी के मुख्यमंत्री रहे हैं, ऐसे में बड़े मुंह से छोटी बातें अच्छी नहीं लगती हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!