मुलायम के बयान पर बोले केन्द्रीय मंत्री-उनके दिल की बात आज सदन में जुबां पर आ ही गई

Edited By Anil Kapoor,Updated: 14 Feb, 2019 07:37 AM

mulayam land leaders recognize the attitude of air bjp

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करने वाले समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को जमीन से जुड़े नेता बताते हुए कहा कि वह हवा का रुख पहचानते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं...

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करने वाले समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को जमीन से जुड़े नेता बताते हुए कहा कि वह हवा का रुख पहचानते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं द्वारा यादव की लोकसभा में की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुलायम सिंह यादव जमीन से जुड़े राजनेता हैं। वह हवा का रुख पहचानते हैं। उनके दिल की बात आज सदन में जुबां पर आ गई। हम इसका स्वागत करते हैं।

भाजपा के कट्टर विरोधी रहे सपा नेता यादव ने लोकसभा में सभी सदस्यों को उस वक्त चौंका दिया, जब उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के दोबारा चुनकर आने और मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की। यादव ने 16वीं लोकसभा के अंतिम दिन अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी को साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश की। उन्होंने कहा कि सदन में जितने माननीय सदस्य हैं, वे सब के सब फिर जीतकर आएं। मैं प्रधानमंत्री जी के बारे में भी कहना चाहता हूं। आपने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है। मैं आपको बधाई देता हूं। आप फिर प्रधानमंत्री बनें।

यादव ने तीन बार यही बात दोहराई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सबको खुश करने की कोशिश की। मैं जब भी प्रधानमंत्री से मिला, उन्होंने 2 मिनट के अंदर फोन करके वह काम तुरंत पूरा करा दिया। आप सब मिलकर सदन चलाएं, आपका अभिनंदन। यादव के इतना कहते ही विपक्षी नेता एक दूसरे का मुंह देखने लगे और सत्ता पक्ष में खुशी की लहर दौड़ गई। सत्तापक्ष ने मेजें थपथपाकर यादव के बयान का स्वागत किया। सदन में मौजूद प्रधानमंत्री ने भी दोनों हाथ जोड़कर यादव के ‘आशीर्वाद’ के लिए आभार प्रकट किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!