मोदी सरकार एक साल से ज्यादा नहीं चलेगी- राज्यसभा सदस्य संजय सिंह दावा

Edited By Ramkesh,Updated: 09 Jun, 2024 07:16 PM

modi government will not last more than a year  rajya sabha member

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने रविवार को दावा किया कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनने जा रही नई सरकार एक साल के भीतर गिर जाएगी। यहां सर्किट हाउस में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने कहा, “यह जो सरकार (मोदी सरकार)...

प्रयागराज: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने रविवार को दावा किया कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनने जा रही नई सरकार एक साल के भीतर गिर जाएगी। यहां सर्किट हाउस में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने कहा, “यह जो सरकार (मोदी सरकार) बनने जा रही है, इसकी आयु छह महीने से लेकर एक साल की है। इससे ज्यादा यह सरकार नहीं चलेगी। राजग की एक सरकार 13 दिन चली, एक 13 महीने चली और मौजूदा सरकार छह महीने से लेकर एक साल के अंदर गिर जाएगी।” उन्होंने दावा किया, “इनके घटक दलों की जो अपेक्षाएं इनसे हैं, ये वैसा कुछ करने वाले नहीं हैं। पार्टियों को तोड़ने का इनका रवैया है और उससे ये बाज नहीं आएंगे। ये राजनीतिक दलों को तोड़ेंगे।

 सिंह ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) और जनता दल (यू) को अपना लोकसभा अध्यक्ष बनवाना चाहिए और अगर ऐसा न हुआ तो “आपकी पार्टी के कितने सांसद टूटकर इनसे (भाजपा) मिलेंगे, इसका कोई भरोसा नहीं है।” नीट की परीक्षा को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए ‘आप' नेता ने कहा, “नीट की परीक्षा में जो धांधली हुई है, उसकी जांच होनी चाहिए और जो लोग भी इसके लिए जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

 उन्होंने कहा, “इस धांधली से 24 लाख बच्चों का भविष्य बर्बाद हुआ है। कोटा में एक छात्रा ने और पटना में एक नौजवान ने आत्महत्या कर ली। दिलचस्प है कि 67 बच्चे 720 अंक प्राप्त कर एक साथ टॉप कर रहे हैं।” सिंह ने कहा, “आम आदमी पार्टी 11 जून को पूरे उत्तर प्रदेश में इसके खिलाफ आंदोलन और प्रदर्शन करेगी।”

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!