सुल्तानपुर में मॉब लिंचिंग, ग्रामीणों ने 2 बदमाशों को पीट-पीटकर मार डाला

Edited By Anil Kapoor,Updated: 21 Aug, 2018 08:00 AM

mob lynching in sultanpur villagers beat two rooks to death

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के सेमलघाट गांव में लोगों ने एक कुख्यात बदमाश और उसके साथी बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला। उक्त बदमाश गांव में अवैध उगाही करने के लिए आए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के सेमलघाट गांव में लोगों ने एक कुख्यात बदमाश और उसके साथी बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला। उक्त बदमाश गांव में अवैध उगाही करने के लिए आए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बताया जाता है कि कुख्यात बदमाश जितेन्द्र प्रताप अपने 4 साथियों के साथ गांव के प्रधान जयप्रकाश के घर पहुंचे और वहां 2 लाख रुपए की रंगदारी मांगने लगे। प्रधान ने रंगदारी देने से मना किया तो बदमाशों ने प्रधान की मां रमा देवी और घर के अन्य सदस्यों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। घरवालों ने शोर मचा दिया।

शोर को सुनकर गांव वाले वहां इकट्ठा हो गए और बदमाशों को घेर लिया। फिर गांव वालों ने बदमाशों की जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने बदमाशों को इतना पीटा कि कुख्यात जितेन्द्र प्रताप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दूसरे साथी धनंजय यादव ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि 2 बदमाश फरार हो गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!