मेरठ: कालीन कारोबारी पर ईडी की छापेमारी , मचा हड़कंप

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Sep, 2024 07:15 PM

meerut ed raids carpet businessman creates commotion

मशहूर कालीन कारोबारी के यहां ईडी के द्वारा की गई छापेमारी कार्रवाई से हड़कंप मच गया । ईडी की टीम ने कालीन कारोबारी के घर और मकान पर एक साथ छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है । ईडी के द्वारा की गई कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया ।

मेरठ, (आदिल रहमान): मशहूर कालीन कारोबारी के यहां ईडी के द्वारा की गई छापेमारी कार्रवाई से हड़कंप मच गया । ईडी की टीम ने कालीन कारोबारी के घर और मकान पर एक साथ छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है । ईडी के द्वारा की गई कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया ।

दरअसल , शारदा एक्सपोर्ट्स के नाम से कारोबार करने वाले जितेंद्र गुप्ता एक बड़े कारोबारी में शुमार किए जाते हैं । जिनके द्वारा बनाए गए कालीन विदेश तक सप्लाई किए जाते हैं । जितेंद्र गुप्ता की कालीन मैन्युफैक्चरिंग की फैक्ट्री मेरठ के परतापुर इलाके में स्थित है जबकि उनका घर मेरठ के सिविल लाइंस इलाके में स्थित है । जहां आज ईडी की टीम ने एक साथ छापेमारी के कार्रवाई को अंजाम दिया । कार्रवाई से इलाके हड़कम मच गया । इस दौरान मीडिया को छापेमारी की कार्रवाई से दूर रखा गया । जहां छापेमारी की कार्रवाई जारी है और ईडी के कर्मचारी कालीन कारोबारी के घर के अंदर मौजूद हैं ।

गौरतलब है कि जितेंद्र गुप्ता एक बड़े कालीन व्यापारी के रूप में प्रसिद्ध है और वो स्वच्छ भारत अभियान समिति के सदस्य भी हैं । बताया जा रहा है कि जितेंद्र गुप्ता को 2014 में प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान में नवरत्नों में शामिल किया गया था ।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!