अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर बोलीं मायावती- सख्त कार्रवाई करके दोषियों को सलाखों के पीछे भेजें

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Jun, 2019 03:01 PM

mayawati speaks on murder of innocent send culprits behind bars strict action

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अलीगढ़ में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ घृणित हिंसा की भी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की सरकार से मांग की है। मायावती ने अलीगढ़ की वारदात की निंदा करते हुए कहा कि....

 

लखनऊ\नई दिल्ली: बसपा सुप्रीमो मायावती ने अलीगढ़ में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ घृणित हिंसा की भी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की सरकार से मांग की है। मायावती ने अलीगढ़ की वारदात की निंदा करते हुए कहा कि अलीगढ़ में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ नृशंस व्यवहार एवं हत्या अति-शर्मनाक व दुःखद है। उप्र सरकार तुरन्त कानून का राज स्थापित करने के लिए सख्त कार्रवाई करके दोषियों को सलाखों के पीछे भेजे।

मायावती ने उत्तर प्रदेश में आंधी, बारिश और ओलावृष्टि से हुए जान-माल के व्यापक नुकसान पर दुःख व्यक्त करते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने सरकार से तत्काल आपदा पीड़ितों की मदद करने की अपील की है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि उप्र में कल रात तेज आंधी, बारिश और ओलावृष्टि के कारण जान-माल की व्यापक हानि अति-दुःखद है। सरकार तुरन्त ही पूरी संवेदनशीलता के साथ सक्रिय होकर सभी पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता एवं राहत आदि देने के लिए आगे आए। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में गुरुवार को आंधी-तूफान और बिजली गिरने से कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई तथा 48 अन्य घायल हो गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!