एक शादी ऐसी भी... किन्नर अंजली ने शिव कुमार संग लिए सात-फेरे, साथ जीने-मरने की खाईं कसमें

Edited By Umakant yadav,Updated: 17 Feb, 2021 05:44 PM

kinnar anjali took seven rounds with shiv kumar living and dying together

कहते हैं प्यार जाति-धर्म और मजहब, यहां तक कि जेंडर भी नहीं देखता है। प्यार तो बस हो जाता है, और जब यही प्यार परवान चढ़ता है तो फिर दोनों प्रेमियों को ना तो परिवार की परवाह होती है, और ना ही समाज की, वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं। कुछ ऐसा...

अयोध्या: कहते हैं प्यार जाति-धर्म और मजहब, यहां तक कि जेंडर भी नहीं देखता है। प्यार तो बस हो जाता है, और जब यही प्यार परवान चढ़ता है तो फिर दोनों प्रेमियों को ना तो परिवार की परवाह होती है, और ना ही समाज की, वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही यूपी के अयोध्या में देखने को मिला है। जहां किन्नर समाज से ताल्लुक रखने वाली अंजली ने शिव कुमार वर्मा के साथ प्रेम विवाह कर लिया है।

PunjabKesari
दरअसल, किन्नर अंजली को प्रतापगढ़ के रहने वाले शिव कुमार से प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इस दौरान दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में राम नगरी के नंदीग्राम भरतकुंड में सात फेरे लिए और अग्नि को साक्षी मानकर साथ जीने मरने की कसमें खाई और दाम्पत्य जीवन में बंध गए।

PunjabKesari
वहीं दूल्हा बने प्रतापगढ़ के शिव कुमार वर्मा और अंजलि के प्रेम विवाह उत्सव में साक्षी बने दर्जनों बारातियों ने उनको आशीर्वाद भी दिया।

PunjabKesari
वैदिक मंत्रों के बीच अंजलि और शिव कुमार ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाई। श्रीराम के अनुज भरत की तपोस्थली पर हुये विवाह के बाद दोनों ने बताया कि हम एक दूसरे के बिना जी नहीं सकते थे, इसीलिए हमने प्रेम विवाह किया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!