हमेशा नशे में ही रहती हैं कंगना रनौत, किसानों के से माफी मांगे: अजय राय

Edited By Ramkesh,Updated: 28 Aug, 2024 03:36 PM

kangana ranaut is always drunk she should apologize to the farmers ajay rai

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कंगना रनौत के बिवादित बयान को लेकर भाजपा पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कि कंगना रनौत हमेशा नशे में रहती हैं। वह हमेशा ही किसानों को गाली देती रहती हैं। उन्होंने पूरे देश के किसानों से कंगना रनौत को माफी...

लखनऊ: यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कंगना रनौत के बिवादित बयान को लेकर भाजपा पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कि कंगना रनौत हमेशा नशे में रहती हैं। वह हमेशा ही किसानों को गाली देती रहती हैं। उन्होंने पूरे देश के किसानों से कंगना रनौत को माफी मांगनी चाहिए और भाजपा को ऐसे सांसद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

दरअसल कंगना ने हाल ही में कहा था कि अगर देश का नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो भारत में "बांग्लादेश जैसी स्थिति" पैदा हो सकती थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान वह शव लटक रहे थे और बलात्कार हो रहे थे। जाट किसान बहुल हरियाणा में विधानसभा चुनाव के तहत आगामी एक अक्टूबर को मतदान होने जा रहा है, ऐसे में विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधा है। इसबीच भाजपा ने अपनी सांसद के विचारों से असहमति व्यक्त की है और यह स्पष्ट किया कि उन्हें पार्टी के नीतिगत मामलों पर टिप्पणी करने की न तो अनुमति है और न ही वह इसके लिए अधिकृत हैं।

गौरतलब है कि हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश और अन्य स्थानों के हजारों किसानों ने कृषि कानूनों (अब निरस्त) को लेकर कई महीनों तक दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन किया था। इस दौरान कई किसानों की मौत हो गई थी उसके बाद सरकार ने इस कानून को वापस ले लिया था। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!