कैराना उपचुनाव: तबस्सुम को मिला कंवर हसन का समर्थन, बीजेपी की बढ़ी मुश्किलें

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 24 May, 2018 01:56 PM

kairana bypoll kanwar hasan s support to coalition candidate tabassum

उत्तर प्रदेश में जैसे जैसे कैराना लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव की तारीख पास आती जा रही है, वैसे वैसे राजनीतिक गलियारों में सियासत भी तेज होती नजर आ रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को सपा-रलोद की...

लखनऊः उत्तर प्रदेश में जैसे जैसे कैराना लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव की तारीख पास आती जा रही है, वैसे वैसे राजनीतिक गलियारों में सियासत भी तेज होती नजर आ रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को सपा-रालोद की संयुक्त प्रत्याशी तबस्सुम हसन को लोकदल प्रत्याशी कंवर हसन का समर्थन मिल गया। जिसके चलते बीजेपी प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।
PunjabKesari
बता दें कि कंवर हसन ने लोकदल पार्टी से कैराना लोकसभा सीट से दावेदारी पेश की थी। जिसके चलते गठबंधन प्रत्याशी को हार का डर सता रहा था। इस दावेदारी से विपक्षी दलों में भी हलचल मची हुई थी। सभी बातों को मद्देनजर रखते हुए आरएलडी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की पहल पर कंवर हसन ने गठबंधन प्रत्याशी यानी अपनी भाभी तबस्सुम हसन को समर्थन दे दिया।
PunjabKesari
विपक्ष की इस रणनीति से बीजेपी प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब कैराना में दोनों साथ मिलकर चुनाव प्रचार करेंगे और गठबंधन प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!