CM योगी के दौरे पर सपा ने कसा तंज, कहा- अच्छा होता मुख्यमंत्री गंगा के किनारे या श्मशान के दौरे पर जाते

Edited By Umakant yadav,Updated: 16 May, 2021 03:28 PM

it would better if the chief minister would have visited the banks of ganga

कोरोना वायरस की जमीनी हकीकत जानने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। जिसको लेकर सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने योगी सरकार का जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि "वह गंगा के किनारे दौरे पर चले...

लखनऊ: कोरोना वायरस की जमीनी हकीकत जानने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। जिसको लेकर सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने योगी सरकार का जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि "वह गंगा के किनारे दौरे पर चले जाते", "लखनऊ के श्मसान घाटों" पर जाते तो असलियत पता चल जाती।

सपा प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री जी आपको असलियत गंगा के किनारे, श्मसान घाटों पर जाने से पता चलेगी। आपको पता लग जायेगा कि "आपके अधिकारी और सरकार" प्रदेश और देश से आखिर "सच को कितना छिपा" रहे हैं।  आखिर अपने दौरे में "आप किस बात की समीक्षा करेंगे"। आपने अपने कार्यकाल में "कोई अस्पताल बनवाया क्या"? कोई "नया मेडिकल कॉलेज " बनवाया क्या ?  कितनी "एंबुलेंस आपने चलवाई" और स्वास्थ सेवाओं को कितना बेहतर किया?

आप तो "माननीय अखिलेश यादव जी" के बनाए हुए विकास के भवनों, अस्पतालों को देखकर लौट आएंगे और लखनऊ से बैठकर "झूठ का एक और पत्र" जारी कर देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!