अपनी इस समस्या को लेकर थाने पहुंचा युवक, गुहार सुनकर पुलिसकर्मियों ने लगाए ठहाके

Edited By Anil Kapoor, Updated: 23 Nov, 2022 10:57 AM

inspector i have turned 30 please get me married

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवक उरई कोतवाली थाने यह प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा कि साहब मेरे....

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवक उरई कोतवाली थाने यह प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा कि साहब मेरे परिजन और रिश्तेदार शादी नहीं करा रहे हैं, इसीलिए मैं मानसिक रूप से पागल हो रहा हूं, आप मेरी शादी करा दीजिए। यह पढ़ने के बाद वहां मौके पर मौजूद सभी पुलिसकर्मी जोर-जोर से हंसने लगे। युवक का कहना है कि मैं 30 साल का हो गया हूं, लेकिन मेरे घरवाले मेरी शादी नहीं करवा रहे हैं।

शादी की गुहार लेकर उरई कोतवाली थाने पहुंचा युवक
जानकारी मुताबिक मामला उरई कोतवाली का है। जहां युवक ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी शादी की गुहार लगाई है। शादी की गुहार लगाने वाला युवक शाहिद शाह पुत्र मिट्ठू जालौन तहसील के शेखपुर बुजुर्ग का रहने वाला है। उसने कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि उसकी उम्र 30 साल हो चुकी है, लेकिन अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। जिसकी वजह से वह मानसिक रुप से परेशान रहता है। उसने कहा कि आप जल्दी मेरी शादी करा दीजिए। अगर मेरी शादी हो जाती है तो शादी के बाद मां अपनी जीवनसाथी को हमेशा खुश रखूंगा।

परिजनों ने युवक को मानसिक रूप से बताया विक्षिप्त 
बताया जा रहा है कि युवक के द्वारा इस तरह शादी की गुहार का पत्र लेकर पहुंंचने पर सभी लोग हैरान रह गए। इसके बाद उसके प्रार्थना पत्र को पढ़ते हुए कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक ने उसको बैठाया और उसकी समस्या को सुनते हुए उसकी शादी कराने का आश्वासन भी दिया। बाद में युवक के परिजनों को भी थाने बुलाया गया, इस दौरान उन्होंने कहा कि युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को समझा कर युवक को घर भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!