राज्यसभा में एक बार फिर राहुल गांधी के झूठ का झाड़ PM मोदी के सच के पहाड़ से पिट गया- नकवी

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 10 Feb, 2023 01:35 PM

in the rajya sabha once again the tree of rahul gandhis lies

रामपुर (रविशंकर) : केंद्र की मोदी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी Mukhtar Abbas Naqvi गुरुवार को अपने दो दिवसीय दौरे seizures पर रामपुर पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को...

रामपुर (रविशंकर) : केंद्र की मोदी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी Mukhtar Abbas Naqvi गुरुवार को अपने दो दिवसीय दौरे seizures पर रामपुर पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित addressed करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि राज्यसभा Rajya Sabha में एक बार फिर राहुल गांधी के झूठ का झाड़ PM मोदी सच के पहाड़ से पिट गया। वहीं उन्होंने ओमप्रकाश राजभर Omprakash Rajbhar के प्रदेश के दो जिलों के नाम को बदलने change की मांग पर कहा कि अगर हमारे देश के महान इतिहास great history में कुछ विदेशी पहचान है तो उसमें स्वदेशी शान से जुड़े तो बेहतर होगा। नकवी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दो दिन के रामपुर दौरे पर आए हैं।  

PunjabKesari

देश सुरक्षित हाथों में है
दो दिन के दौरे पर रामपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बात चाहे आज की रही हो या कल की, लोकसभा और आज राज्यसभा में एक बार फिर राहुल गांधी के झूठ का झाड़ PM मोदी के सच के पहाड़ से पिट गया। दरअसल कांग्रेस पार्टी congress party और उनके साथी तर्को की कंगाली pauper of logic और कुतर्कों को मवाली बना देते है। स्थिति यह है कि विपक्ष बिना तर्कों के तकरार और बिना तथ्यों के वार करता है और उस तकरार और वार में उसका बंटाधार हो रहा है। इसलिए देश आज पूरी तरह से इस बात से आश्वस्त है कि देश सुरक्षित हाथों में हैं। देश की जो विकास गाथा को नरेंद्र मोदी जी तेजी के साथ आगे बढ़ा रहे हैं उस पर किसी तरह का कोई स्पीड ब्रेकर नहीं लगाया जा सकता।

PunjabKesari

विदेशी पहचान है तो उसमें स्वदेशी शान से जुड़े
पत्रकारों ने जब उनसे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर के गाजीपुर और बहराइच का नाम बदले जाने की मांग की तो कहा कि देखो भैया अब यह नाम बदलने के शौक में मैं कुछ नहीं कह सकता। ऐसी बयानबाजी चलती रहती है लेकिन एक चीज है अगर  हमारे देश के महान इतिहास में कुछ विदेशी पहचान है तो उसमें स्वदेशी शान से जुड़े तो बेहतर होगा। वहीं 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे की जगह काऊ हग डे मनाया जाने पर कहा कि यह तो अच्छी बात है अब जिसको वैलेंटाइन डे मनाना है वह वैलेंटाइन डे मनाए जिसे काऊ हग डे मनाना है वह काऊ हग डे मनाए। इसमें किसी तरह की कोई स्पेशल मोरल पुलिसिंग लोग करते हैं तो मुझे लगता है कि इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!