ससुरालियों ने पिटाई के बाद महिला और बच्चों को घर से निकाला, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Aug, 2018 02:06 PM

in laws have beaten women and children out of house

उत्तर प्रदेश के बांदा में ससुरालियों ने महिला और बच्चों को पीट-पीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं महिला को जलाने की भी कोशिश की गई। जिसके बाद महिला किसी...

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा में ससुरालियों ने महिला और बच्चों को पीट-पीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं महिला को जलाने की भी कोशिश की गई। जिसके बाद महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर पुलिस थाने पहुंची। यहां उसने ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्ववासन दिया है।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र पडुई का है। यहां भूरी देवी को गुरुवार सुबह मिटटी डालने को लेकर हुए विवाद में उसके पति लल्लू और सास कुसुम ने जमकर पिटाई की और बचाने आए बच्चों को भी पीटा। इसके बाद महिला समेत बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला अपने 4 बच्चों के साथ पीड़िता नगर कोतवाली पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती बताकर कार्रवाई की मांग की।

पीड़िता का कहना है कि सुबह वह मिटटी घर के बाहर डाल रही थी। इसी बीच उसकी सास ने उसे मारना शुरू कर दिया और आवाज़ सुनकर उसका पति भी आ गया और उसने पहले डंडे से उसकी और उसके बच्चों की पिटाई की और उसपर मिटटी का तेल डालकर जलाने की कोशिश की। मारने पीटने के बाद महिला को बच्चों समेत घर से निकाल दिया।

वहीं इस मामले में सीओ सिटी का कहना है कि पारिवारिक विवाद है। महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!