रामगोपाल ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- इलेक्ट्रोराल बॉन्ड का भ्रष्टाचार अगर किसी अन्य देश में होता तो सरकार चली जाती

Edited By Mamta Yadav,Updated: 18 Mar, 2024 07:26 AM

if the corruption of electroal bond had happened in any other country

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि इलेक्ट्रोरल बॉन्ड का भ्रष्टाचार अगर दुनिया के किसी देश में होता तो सरकार चली जाती। इससे बड़ा भ्रष्टाचार दुनिया की किसी देश में नहीं...

Etawah News: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि इलेक्ट्रोरल बॉन्ड का भ्रष्टाचार अगर दुनिया के किसी देश में होता तो सरकार चली जाती। इससे बड़ा भ्रष्टाचार दुनिया की किसी देश में नहीं हुआ है।

टनल कंपनी ने 1500 करोड़ रुपए चंदा दे दिया
समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव ने सैफई स्थित अपने आवास पर रविवार को बताया कि इससे बड़ा भ्रष्टाचार दुनिया की किसी देश में नहीं हुआ है। हम जो इस समय देख रहे हैं। लोगों को डरा कर धमका कर ईडी ने रेड किया फिर 400 करोड रुपए चंदा दे दिया, एक नहीं बहुत कंपनी हैं। टनल कंपनी ने 1500 करोड़ रुपए चंदा दे दिया, इससे बड़ा भ्रष्टाचार दुनिया की किसी देश में नहीं हुआ है, चंदा दिया कॉन्ट्रैक्ट मिल गया। दुनिया का यदि कोई दूसरा देश होता तो अभी तक सरकार चली गई होती।
PunjabKesari
बीजेपी असत्य भाषण करके जनता को बहका रही
एक सवाल के जबाव में यादव ने कहा कि अभी कांग्रेस समाजवादी पार्टी और भाजपा ने सभी सीटों पर टिकट घोषित नहीं की है लेकिन बीजेपी असत्य भाषण करके जनता को बहका रही है, जनता समझ चुकी है, सरकार के खिलाफ उत्तर प्रदेश में जबरदस्त आक्रोश है। उन्होंने कहा कि चीफ इलेक्शन कमीशन कह रहा है कि हमारी मतदाता सूची परफेक्ट है,एक चीज का खतरा रहता है, बेईमान किस्म के प्रिसाइडिंग ऑफिसर वह मतदाता सूची में डिलीटेड की मुहर लगा देते हैं वोट वाली उसी रात में, इसी संबंध में इलेक्शन कमीशन को मैंने एक्स पर पोस्ट किया है, प्रिसाइडिंग ऑफिसर की मतदाता सूची और वोट एजेंट की सूची में फर्क नहीं होना चाहिए।

सत्ताधारी दल के पास ईडी पूछताछ के लिए नहीं जाती
तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के.कविता की गिरफ्तारी पर कहा कि सत्ताधारी दल के पास ईडी पूछताछ के लिए नहीं जाती है सिर्फ विपक्ष के पास जा रहे हैं, नीयत खराब है, शराब नीति को लेकर गिरफ्तार किया है जबकि वह कहीं किसी कंपनी के डायरेक्टर नहीं है, दिल्ली का मामला है, भ्रष्टाचार पग पग पर है। उन्होंने केंद्र की पेयजल योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि हजारों करोड़ों रुपया बर्बाद कर दिया है। प्रधानमंत्री का विज्ञापन दिखाया जाता है। हंसते हुए महिलाएं पानी भर रही हैं जबकि न टंकी बनी है, ना पानी आया है।

PM पूनावाला से हाथ मिला रहे हैं…: रामगोपाल
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान बेरोजागारी शून्य वाले बयान पर कहा कि पुलिस भर्ती में 68 लाख युवाओं ने अप्लाई किया था इन्होंने पर्चा लीक करवा दिया, नौकरी देनी नहीं है, यह स्थिति बनी हुई है। असत्य परोसा जा रहा है। विधायकों को तोड़ने पर कहा कि सत्ताधारी पार्टी के पास इतना पैसा आ गया है कि समझ नहीं आ रहा कहां रखें, बड़ी-बड़ी कंपनियों को एक शब्द जोड़ने से बड़ा लाभ हो जाता है, वो लोग पैसा दे देते हैं,प्रधानमंत्री पूनावाला से हाथ मिला रहे हैं क्योंकि उसने 400 करोड रुपए चंदा दिया है।

‘पहले राम नहीं थे क्या अब राम लाए हैं’
राममंदिर के मुद्दे पर कहा कि जनता बहुत पहले से मंदिर की पूजा कर रही थी जनता सवाल कर रही है, पहले राम नहीं थे क्या अब राम लाए हैं, जनता समझ चुकी है। बीजेपी के उम्मीदवार बसें भेज रहे हैं, जो कैंडिडेट टिकट मांग रहे हैं वह लोग उनकी क्वालिफिकेशन यह है कि उन्होंने कितने लोगों को अयोध्या भेजे हैं, जैसे हम लोगों के यहां उम्मीदवार एप्लीकेशन पर आंदोलन का जिक्र करता है जबकि भाजपा में क्वालिफिकेशन हो गई है कि हमने इतनी गाड़ियां भेजी इतने लोगों को भगवान राम के दर्शन करवाए हैं। उत्तर प्रदेश में नगीना सीट पर चंद्रशेखर को टिकट नहीं दिये जाने पर कहा कि मुझे तो नहीं लगता है कि उन्होंने अखिलेश से कोई टिकट मांगा हो।

चुनाव से पहले CAA लाया गया ?
समान नागरिक आचार संहिता पर उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि कानून लाने वाले लोगों को यह नहीं पता है कि दुनियां में कोई कानून किसी कम्युनिटी की मान्यताएं को तोड़ा नहीं जा सकता है, शादियों के तरीके, तलाक़ के तरीके कानून से नहीं बदलेंगे। चुनाव से पहले सीएए लाया गया है इस पर कहा कि 2014 से पहले जो लोग आए हैं उनको नागरिकता देंगे लेकिन माइनस मुस्लिम कम्युनिटी ऐसा कहीं नहीं होता है, कहते हैं कि पूरा देश परिवार है और कुछ लोगों को इजाजत नहीं दे रहे हैं, कुछ को करेंगे, परिवार को जो बांटने की बात करते हैं वह ज्यादा दिन सफल नहीं हो सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!