तांडव वेब सीरीज केस: अमेजन प्राइम इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित की ज़मानत अर्जी पर SC में आज सुनवाई

Edited By Umakant yadav,Updated: 03 Mar, 2021 12:52 PM

hearing in sc today on bail plea of amazon prime india head aparna purohit

रिलीज होते ही विवादों में घिरी तांडव वेब सीरीज मामले में अमेजन प्राइम वीडियो ने माफी मांगी है। कंपनी द्वारा मीडिया हाउसेज को भेजे गए माफीनामा में कहा गया है ‘किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना हमारा उद्देश्य नहीं था। इसमें जो भी आपत्तिजनक हिस्सा था उसे...

लखनऊ: रिलीज होते ही विवादों में घिरी तांडव वेब सीरीज मामले में अमेजन प्राइम वीडियो ने माफी मांगी है। कंपनी द्वारा मीडिया हाउसेज को भेजे गए माफीनामा में कहा गया है ‘किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना हमारा उद्देश्य नहीं था। इसमें जो भी आपत्तिजनक हिस्सा था उसे हटा दिया गया।’ हालांकि मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होनी है।    

बता दें कि तांडव वेब सीरीज में भगवान का अपमान करते हुए दृश्यों को दिखाया गया था। जिसे लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध हुआ। लेकिन इस बीच तांडव की पूरी कास्ट और क्रू की ओर से बिना शर्त माफ़ी मांगी गयी थी। हालांकि, इसके बाद भी विरोध कम नहीं हुआ। इस बीच देश के कई हिस्सों में निर्माताओं और कलाकारों के ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवाने की खबरें आयीं। लखनऊ में अमेज़न की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवायी गयी हैं। इस मामले में उच्चतम मामले में बुधवार को सुनवाई होनी है। पिछले दिनों इलाहाबाद हाई कोर्ट ने अपर्णा को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके ख़िलाफ़ अपर्णा पुरोहित ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

गौरतलब है कि अमेजन प्राइम वीडियो पर तांडव सीरीज 15 जनवरी को रिलीज की गई। इस सीरीज में सैफ अली खान, डिम्पल कपाड़िया, अनूप सोनी, सुनील ग्रोवर और कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार है। इस सीरीज को गौरव सोलंकी ने लिखा है, जबकि निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। रिलीज होते ही ताडंव के स्ट्रीम होने के बाद कुछ सीन को लेकर बवाल मच गया था। विवाद बढ़ने के बाद सूचना प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन के अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी। जिसके बाद डायरेक्टर अली अब्बास जफर ट्विटर पर पोस्ट कर माफी मांगी थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!