हाथरस: छात्रों से भरा ई- रिक्शा गड्ढे में पलटा, एक छात्र की दर्दनाक मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 16 Aug, 2022 11:10 AM

hathras e rickshaw full of students overturned in a pit

उत्तर प्रदेश के हाथ जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूली बच्चों से भरा ई रिक्शा सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया।  जिससे  ई रिक्शा में सवार सभी बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथ जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूली बच्चों से भरा ई रिक्शा सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया।  जिससे  ई रिक्शा में सवार सभी बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आनन- फानन में घायल बच्चों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

बता दें कि मामला हाथरस जिले के कोतवाली जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर के पास की बताई जा रही है। जहां पर छात्रों से भरा ई रिक्शा सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को निकाला गया। जिसमें एक मासूम छात्र की मौत हो गई। मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया जहां पर एक छात्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि शेष का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!