'ऑनर किलिंग' में 20 वर्षीय  युवती की हुई थी हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

Edited By Ramkesh,Updated: 11 Sep, 2022 06:11 PM

girl was murdered in  honour killing  accused father arrested

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से सटे शामली जिले के झिंझाना क्षेत्र में संदिग्ध रूप से ऑनर किलिंग के एक मामले में एक व्यक्ति को 20 वर्षीय बेटी की कथित रूप से गला दबाकर हत्या करने के बाद उसका शव जलाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से सटे शामली जिले के झिंझाना क्षेत्र में संदिग्ध रूप से ऑनर किलिंग के एक मामले में एक व्यक्ति को 20 वर्षीय बेटी की कथित रूप से गला दबाकर हत्या करने के बाद उसका शव जलाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । शामली के पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार ने बताया कि झिंझाना क्षेत्र के श्यामली श्यामला गांव में रहने वाले प्रमोद कुमार नामक व्यक्ति को अपनी ही बेटी हिमानी की हत्या के मामले में रविवार को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि उसने परिवार का नाम बदनाम करने पर अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या करके उसका शव जलाने का जुर्म कबूल कर लिया है।

उन्होंने बताया कि प्रमोद के मुताबिक उसकी बेटी हिमानी कुछ समय पहले अजय कश्यप (22) नामक युवक के साथ घर से चली गई थी और कुछ दिन बाद वापस लौटी थी। उन्होंने बताय कि प्रमोद ने अजय के साथ उसके रिश्ते का विरोध किया था लेकिन हिमानी ने उसकी बात नहीं मानी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवार की कथित रूप से बदनामी होने पर पिछली नौ सितंबर को प्रमोद ने हिमानी को खेत में ले जाकर उसका गला घोट दिया और बाद में उसका शव गांव के पास जला दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हिमानी के जले हुए शव के अवशेष बरामद करके उन्हें फॉरेंसिक परीक्षण के लिए भेजा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!