लखनऊ: लड़की से बैड टच करने वाला आरोपी फुरकान गिरफ्तार, चलती स्कूटी पर पीछे से हाथ लगाकर हुआ था फरार

Edited By Imran,Updated: 02 Oct, 2024 05:11 PM

furkan the accused who touched the girl badly arrested

राजधानी में लखनऊ के शहीद पथ पर स्कूटी से जा रही युवती से बैड टच करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसका नाम फुरकान बताया जा रहा है वह लुलु माल में काम करता है।

Lucknow News:  राजधानी में लखनऊ के शहीद पथ पर स्कूटी से जा रही युवती से बैड टच करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसका नाम फुरकान बताया जा रहा है वह लुलु माल में काम करता है। अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी केशव कुमार ने बताया, गाड़ी नंबर से मालिक अमरीश वर्मा तक पुलिस पहुंची। अमरीश ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह शहर में नहीं था। बाइक का एक्सीडेंट हो गया था, उसे मैकेनिक के पास बनने के लिए दिया था।

बता दें कि एलडीए कानपुर रोड की रहने वाली युवती सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में प्राइवेट जॉब करती है। रविवार को वह रात करीब 10.15 बजे ऑफिस से घर जा रही थी। इसी बीच पीछे से आ रहा है एक युवक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए उसे पीछे बेड टच करते हुए बाइक से आगे निकल जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे से एक शख्स वीडियो बना रहा है और उसके आगे एक बाइक सवार चल रहा है। बाइक सवार तेज रफ्तार के साथ युवती के बाजू में जाकर बाइक की रफ्तार धीमी करता है और उसे गलत तरीके से टच करता है।  यानी उसे छेड़ने के बाद वह आगे निकल जाता है। इसी बीच पीछे से आ रहे कोई कार चालक ने लड़के के इस घिनौनी हरकत का वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद  बाद अब वह वीडियो वायरल हो रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!