पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने BSA के साथ हुई घटना को बताया निंदनीय, आरोपी पर कार्रवाई की मांग की

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Aug, 2022 03:35 PM

former ips amitabh thakur called the incident with bsa vk sharma

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने बुलंदशहर में बेसिक शिक्षा अधिकारी वी के शर्मा के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा की गई बदतमीजी को लेकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर पार्टी...

लखनऊ: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने बुलंदशहर में बेसिक शिक्षा अधिकारी वी के शर्मा के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा की गई बदतमीजी को लेकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए। दरअसल, बुलंदशहर के भाजपा अध्यक्ष द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के घर जाकर धमकाने व दुर्व्यवहार करने की घटना को लेकर उन्होंने सुरक्षा की मांग करते हुए जिला अधिकारी को पत्र लिखा है।  जिसका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
दरअसल, बीएसए ने अधि​​कारियों को भेजे पत्र में कहा है कि बुधवार को दिन में भाजपा जिलाध्यक्ष आठ-दस गुंडों को साथ लेकर उनके आवास पर पहुंचे। गेट के बाहर से आवाज आने पर वह कमरे से बाहर निकले और जिलाध्यक्ष को नमस्कार किया। उनका आरोप है कि जिलाध्यक्ष ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए अभद्रता की। गाली-गलौज करते हुए जिलाध्यक्ष ने पूछा कि फोन क्यों नहीं उठा रहा है। बीएसए ने कहा कि तबीयत खराब है तो जिलाध्यक्ष ने कहा कि तबीयत दो मिनट में ठीक कर दूंगा। बताया जा रहा है कि किसी बच्चे का एडमिशन के जिला अध्यक्ष ने बीएसए को फोन कर रहे थे लेकिन उनका फोन उन्होंने नहीं उठाया जिसके बाद उनका गुस्सा साते आसमान पर चला गया। बाद आठ से 10 लोगों को साथ लेकर उ​नके​​ आवास पर पहुंच गए। वहां पर उनके साथ अभद्रता की। फिलहाल पीड़ित की शिकायत के बाद जिलाधिकारी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!