मथुराः बैंक डकैती मामले में 5 गिरफ्तार, 17 लाख रूपये बरामद

Edited By Ajay kumar,Updated: 14 May, 2020 02:04 PM

five arrested in bank robbery case in mathura rs 17 lakh recovered

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुरा की ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की शाखा में मंगलवार को पड़ी डकैती मामले का खुलासा कर दिया और इस मामले में एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुरा की ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की शाखा में मंगलवार को पड़ी डकैती मामले का खुलासा कर दिया और इस मामले में एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से लूट गई 21 लाख की रकम में से 17 लाख 10 हजार रूपये बरामद भी कर लिए गए हैं। पुलिस को इस लूट के मुख्य आरोपी समेत दो अन्य की तलाश है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, ‘‘बारह मई को दामोदरपुरा में पड़ी बैंक डकैती के मामले में चार युवकों और उनकी कथित बुआ को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों ने इस वारदात की साजिश दो सप्ताह पहले रची थी। महिला ने रेकी की थी, उसके कब्जे से 12 लाख की रकम भी बरामद हुई। महिला रज्जो शातिर अपराधी सम्राट की बहन है जो परमिंदर नाम के एक अन्य शख्स के साथ कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।’’

एसएसपी ने बताया, ‘‘पुलिस को पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि वारदात के दिन सम्राट को उस इलाके में देखा गया था। इसलिए सबसे पहले उसी के यहां दबिश दी गई। लेकिन वह नहीं मिला। तब, इन दिनों उसके संपर्क में आने वालों को तलाशा गया तो गौतम, राहुल और परमिंदर के नाम सामने आए। उनसे पता लगा कि उनके साथ सम्राट का भतीजा अमन व उसका मित्र अवनीत भी वारदात में शामिल थे।’’

तब, पुलिस ने हाईवे थाना क्षेत्र के असगरपुर-सतोहा गांव निवासी राहुल तिवारी उर्फ रवि तिवारी पुत्र शिवराम तिवारी, नगला बोहरा के शिवाजी गूजर के बेटे गौतम गूजर व बबलू गूजर के बेटे अमन व बजरंग चौराह निवासी अवनीत चौधरी पुत्र सत्यवीर चौधरी को तमंचों व बैंककर्मियों के बैग आदि के साथ गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों के माध्यम से इनकी सहयोगी रज्जो पत्नी रामवीर का पता लगाकर उसे भी दबोच लिया। पुलिस अब सरगना सम्राट व परमिंदर की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि इन लोगों ने 12 मई को ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की दामोदरपुरा शाखा से कैशियर व अन्य कर्मचारियों को धमकाकर 21 लाख रुपए लूट लिए थे और उन्हें बाथरूम में बंद कर फरार हो गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!