5 लाख की मांग पुरी ना हुई तो बाप ने मासूम को जहर खिलाकर उतारा मौत के घाट

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 18 Apr, 2018 11:25 AM

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक बार फिर बाप-बेटी का रिश्ता तार-तार हुआ है। जहां एक कलयुगी बाप ने दहेज की मांग पुरी ना होने पर अपने बेटी को जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया। जब इस बा...

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक बार फिर बाप-बेटी का रिश्ता तार-तार हुआ है। जहां एक कलयुगी बाप ने दहेज की मांग पुरी ना होने पर अपने बेटी को जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया। जब इस बात की भनक मृतका की मां को लगी तो उसने थानेे में पति सहित तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला कैराना कोतवली क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि इमरान की शादी इमराना निवासी शामली के साथ 8 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से इमरान व उसका परिवार इमराना को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। इस दौरान इमराना ने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद इमराना ने एक और बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद इमराना के ससुरालवालों ने उसे और प्रताड़ित करना शुरु कर दिया।

5 लाख की मांग कर रहे थे ससुराली
इमराना के ससुरालवालों ने उससे 5 लाख की मांग करनी शुरू कर दी। जिसके चलते आए दिन इमराना से मारपीट की जाती थी। जब ससुरालियों की मांग पुरी ना हुई तो उन्होंने इमराना की बड़ी बेटी को पास रख लिया और उसे और उसकी छोटी बेटी को मायके भेज दिया। वहीं 15 अप्रैल को इमराना के ससुरालियों ने उसके भाई को फोन किया और कहा कि 5 लाख का इंतजाम कर दो वरना अंजाम बुरा होगा।

बच्ची को खिलाया जहर
इसके बाद मांग ना पुरी होने पर इमरान और उसके भाईयों ने मासूम बच्ची को मावे में जहर मिलाकर जबरदस्ती खिला दिया। बच्ची ने पास में रहने वाली अपनी मौसी को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। उसकी मौसी ने इमरान को डांट फटकार लगा कर बच्ची को अस्पताल लेकर जाने को कहा, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी।

पिता पर मुकदमा दर्ज 
वहीं इमराना को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने थाने में पति सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में सीओ कैराना राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि एक तहरीर मिली है। उसमें एक पिता पर अपनी 7 साल की बच्ची को जहर देने का आरोप लगाया गया है। मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!