मायावती के भाई के नाम पर फर्जी फेसबुक पेज बनाकर मांगे जा रहे पैसे, दिया ये अकाउंट नंबर

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 27 Nov, 2019 01:56 PM

fake facebook page in the name of mayawati s brother

बसपा सुप्रीमो मायावती के भाई और बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार के नाम पर फेसबुक पर एक फर्जी पेज बनाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से पैसे की मांग की जा रही है। संदेश फेसबुक मैसेंजर पर भेजा जा रहा है। कई पार्टी कार्यकर्ताओं के पास संदेश भेजा गया है।...

गौतमबुद्धनगरः बसपा सुप्रीमो मायावती के भाई और बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार के नाम पर फेसबुक पर एक फर्जी पेज बनाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से पैसे की मांग की जा रही है। संदेश फेसबुक मैसेंजर पर भेजा जा रहा है। कई पार्टी कार्यकर्ताओं के पास संदेश भेजा गया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद बसपा नेताओं ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपील की है, कि वह इस फर्जीवाड़े में न फंसे और पैसे जमा न कराएं।
PunjabKesari
संदेश में लिखा है कि वह इनकम टैक्स और अन्य जांचों के चलते अपने खातों से पैसा नहीं निकाल पा रहे हैं। उनके वकील के खाते में यह पैसा डलवा दें। मैसेंजर पर संदेश भेजकर वकील का बैंक खाता बताते हुए एक खाते में कम से कम 5 लाख रुपए जमा कराने के लिए कहा जा रहा है। आनन्द कुमार बीएसपी के नाम से फेसबुक पर बनाए गए इस फर्जी पेज पर प्रोफाइल में आनन्द और बसपा सुप्रीमो मायावती के एक सोफे पर बैठे फोटो को लगाया गया है।
PunjabKesari
आरोप है कि इस फेसबुक पेज के मैसेंजर से पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को मैसेज भेजे गए हैं। इसमें संबोधन के बाद भेजे गए मैसेज में कहा जा रहा है कि नोएडा प्रकरण के बाद सारी जांच एजेंसी उनके पीछे हैं और उनकी संपति पर जांच एजेंसियों की नजर है, जिसको लेकर कानूनी लड़ाई लड़ी जा रही है। मैं अपने अकाउंट से लेन-देन नहीं कर सकता, जिस पर इनकम टैक्स ने रोक लगा रखी है, क्या आप से कुछ फाइनेंशियल मदद मिल सकती है। आप वकील के बैंक खाते में कम से कम 5 लाख रुपये जमा करा दें। इसके बाद बैंक खाते की पूरी डिटेल भी मैसेज में डाली गई है।
PunjabKesari
इस बारे में एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि इस मामले में अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। यदि किसी के द्वारा तहरीर दी जाती है तो इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!