कानपुर में कुत्तों का आतंक! सोते हुए बच्चों को कुत्तों ने नोंचा, एक की मौत... दूसरे की हालत गंभीर

Edited By Pooja Gill,Updated: 27 May, 2024 11:41 AM

dog terror in kanpur dogs scratched

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में लगातार कुत्तों के आतंक के मामले आते रहते है। आए दिन आवारा कुत्ते लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे है। इसी बीच कानपुर जिले से एक ऐसा ही मामला आया सामने आया है। यहां पर कुत्तों ने दो बच्चों पर हमला कर दिया...

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में लगातार कुत्तों के आतंक के मामले आते रहते है। आए दिन आवारा कुत्ते लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे है। इसी बीच कानपुर जिले से एक ऐसा ही मामला आया सामने आया है। यहां पर कुत्तों ने दो बच्चों पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्चों को नोच-नोचकर बुरी तरह घायल कर दिया। इनमें से एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरे की हालत काफी गंभीर है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मासूम की हालत गंभीर
यह घटना गोविंद नगर कच्ची बस्ती की है। यहां पर रविवार रात को घर के बाहर सोते हुए दो बच्चों पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। एक बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोचकर मौत के घाट उतार दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार, आठ से दस कुत्तों ने दोनों बच्चों को सोते हुए उठा लिया और नोच नोचकर घायल कर दिया। कुछ देर में पांच साल की खुशी की मौत हो गई। जबकि एक साल के भोला भारती को गंभीर हालत में हैलट रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी पीठ में बहुत गहरे घाव हैं।

परिजनों ने किया हंगामा
बच्चों की मां और पिता ने बताया कि 8 से 10 कुत्तों ने बच्चों को सोते हुए उठा लिया। दोनों को बुरी तरह नोच-नोच कर घायल कर दिया। कुत्तों ने बच्ची की गर्दन जकड़ ली । गंभीर रूप से घायल होने पर उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आसपास मीट की दुकानें हैं, इस कारण ऐसी घटनाएं हो रही हैं। इस घटना के बाद इलाका निवासी काफी नाराज हो गए। नगर निगम की लापरवाही से नाराज परिजनों ने लोगों के साथ मिलकर सीटीआई पंप के बाहर बच्ची का शव रखा और हंगामा शुरू कर दिया। रोड जाम किया गया। मामले की जानकारी मिलते पुलिस वहां पहुंची और उन्हें समझाया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की सूचना संबंधित अधिकारियों को दी जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!