ममता के बयान पर डिप्टी CM दिनेश शर्मा की कड़ी प्रतिक्रिया, कहा- बंगाल के दलदल में खिलेगा कमल

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 31 Jul, 2018 01:25 PM

dinesh sharma s strong reaction on mamta s statement

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का दीपक बुझने वाला है और जब दीपक बुझने वाला होता है तो जोर...

फैजाबादः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का दीपक बुझने वाला है और जब दीपक बुझने वाला होता है तो जोर से टिमटिमाता है। यही हाल अब ममता बनर्जी का हो रहा है। ममता बनर्जी के कारण पश्चिम बंगाल दलदल बन चुका है और इसी दलदल में अब कमल का फूल खिलेगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपना संतुलन खो कर इस तरह का बयान दे रही हैं।

बता दें कि असम में सोमवार को जारी नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) के अंतिम मसौदे में मामले में ममता बनर्जी के बीजेपी पर आरोपों का डिप्‍टी सीएम ने जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'सबका साथ, सबका विकास' के आधार पर काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने कहा कि देश में अवैध रूप से रहने वालों को भारतीय हिंदू और मुस्लिमों के अधिकारों पर घुसपैठ करने का कोई अधिकार नहीं है। साथ ही जाति के आधार पर घुसपैठियों को बांटना ठीक नहीं है।

वहीं गंठबंधन पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि चाहे जितना दलों को गठबंधन बन जाए लेकिन बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं, गरीबों, किसानों, नौजवानों और व्यापारियों और महिला के सम्मान में जन-जन तक पहुंची है। इसी आधार पर बीजेपी लोकसभा का चुनाव लड़ेगी। 

गौरतलब है कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) के फाइनल ड्राफ्ट की लिस्ट से 40 लाख लोगों के नाम हटाए जाने को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी की साजिश करार दिया था। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि फूट डालो और राज करो की नीति के तहत धार्मिक और भाषाई अल्पसंख्यकों को जबरन निशाना बनाया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!