BJP सरकार में कायम हो चुका है अपराधियों, डकैतों का वर्चस्वः अजय लल्लू

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 07 Jan, 2021 07:03 PM

criminals dacoits dominated in bjp government ajay lallu

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरूवार को कहा कि मौजूदा निजाम में अपराधियों, गैंगस्टरों और संगठित डकैतों का वर्चस्व कायम हो चुका है। भाजपा के संकल्प पत्र में अपराधियों...

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरूवार को कहा कि मौजूदा निजाम में अपराधियों, गैंगस्टरों और संगठित डकैतों का वर्चस्व कायम हो चुका है। भाजपा के संकल्प पत्र में अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेन्स की नीति और वादे की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं। लल्लू ने कहा कि अपराधी इतने मनबढ़ हो चुके हैं कि राजधानी के पॉश इलाके गोमतीनगर में खुलेआम गोली मारकर मऊ जिले के व्यक्ति की हत्या कर दी गयी जिसमें राहगीर भी गोलीबारी से घायल हो गये। यह घटना भाजपा के ‘सुशासन' के दावे की पोल खोलती है।       

उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ अपराधियों और गैंगस्टरों के गैंगवार का सुरक्षित स्थल बन चुका है। यही कारण है कि अपराधी जहां और जिस जगह चाहते हैं जघन्य घटनाओं को अंजाम देते हैं और आसानी से फरार हो जाते हैं। योगी सरकार का कानून व्यवस्था पर नियंत्रण पूरी तरह खत्म हो चुका है। पुलिस अपराधियों के सामने बौनी हो चुकी है।       

लल्लू ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का आलम यह है कि रोजाना महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप, गैंगरेप और हत्या की घटनाएं घटित हो रही हैं और पुलिस पीड़ित की मदद करने के बजाए आरोपियों को बचाने का काम कर रही है। बदायूं की जघन्य घटना के बाद पीलीभीत, मुरादाबाद और मेरठ की घटनाएं योगी सरकार के मिशन शक्ति की धज्जियां उड़ा रही हैं।       

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ताजा घटनाएं यह साबित करती हैं कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो चुका है। सरकार का कानून व्यवस्था पर नियन्त्रण खत्म हो चुका है। जंगलराज कायम हो गया है। किसी भी चुनी हुई लोकतांत्रिक सरकार की पहली जिम्मेदारी आम जनमानस को सुरक्षा की गारंटी देना है जिसमें प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार पूरी तरह विफल और अक्षम साबित हुई है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!