BJP और RSS में समन्वय बैठक आज: बूथ सशक्तिकरण अभियान पर होगी चर्चा; मिशन 80 को लेकर बनाई जाएगी रणनीति

Edited By Pooja Gill,Updated: 19 Sep, 2023 09:25 AM

coordination meeting between

UP News: उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा ने चुनाव में 80 की 80 सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए भाजपा तैयारियों में जुटी हुई है। चुनाव को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) भी सक्रिय हो...

UP News (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा ने चुनाव में 80 की 80 सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए भाजपा तैयारियों में जुटी हुई है। चुनाव को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) भी सक्रिय हो गया है। इसी के मद्देनजर आज भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की समन्वय बैठक होगी। यह बैठक लखनऊ के सरस्वती शिशु मंदिर निराला नगर में होगी। इसमें सह कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले और सह सरकार्यवाह अरुण कुमार और सरकार के सभी मंत्री मौजूद होंगे।

PunjabKesari

लोकसभा चुनाव से भाजपा और संघ में होने वाली यह बैठक बहुत अहम मानी जा रही है। यह बैठक आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी और दो चरणों में होने वाली है। इसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल,​ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक और सरकार के सभी मंत्री मौजूद होंगे। इसमें जहां एक तरफ यूपी के सियासी माहौल पर चर्चा होगी, तो वहीं दूसरी तरफ इस बात को लेकर भी चर्चा होगी कि बीजेपी दलितों को कैसे अपने पाले में लाए।

PunjabKesari

बैठक में इन मुद्दों पर होगी चर्चा
इस बैठक में 26 सितंबर से शुरू हो रहे बूथ सशक्तिकरण अभियान पर चर्चा होगी। नए वोटर बनाने के अभियान में संघ के लोगों की मदद ली जाएगी। यूपी की चुनावी जमीन को टटोलने के लिए पार्टी और RSS ने प्रदेश के सांसदों का रिपोर्ट तैयार किया है। इस रिपोर्ट कार्ड पर भी चर्चा की जाएगी। इसके अलावा दलित समाज को अपने साथ लाने पर फोकस किया जाएगा और अपनी बातों को इन लोगों तक पहुंचाने के लिए भी संघ ने टारगेट निर्धारित किया है। वहीं, बैठक में इसकी भी चर्चा की जाएगी कि सरकार और संगठन में आपस में कोई मतभेद न हो। दोनों आपसी तालमेल से चल सके।

PunjabKesari

22 सितंबर को मोहन भागवत आएंगे लखनऊ
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 22 सितंबर को लखनऊ आने वाले है। वो जहां अपने तीन दिवसीय दौरे पर आएगे। लोकसभा चुनाव और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर यह उनका अहम दौरा माना जा रहा है। उनके आने के बाद अवध प्रांत के प्रचारकों और पदाधिकारियों के साथ उनकी बैठक होगी। संघ प्रमुख के आने से पहले सभी समीकरणों पर आज से  आरएसएस और सरकार मंथन करेगी।

   

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!