बक्सर के DM मुकेश पांडेय ने गाजियाबाद में की खुदकुशी, सुसाइड से पहले घरवालों को किया मैसेज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Aug, 2017 10:13 AM

बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडेय ने गुरुवार शाम गाजियाबाद में आत्‍महत्‍या कर ली। पांडेय का शव गाजियाबाद स्‍टेशन से एक किलोमीटर दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षिप्‍त हालत में मिला......

बक्‍सर(बिहार)/गाजियाबादः बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडेय ने गुरुवार शाम गाजियाबाद में आत्‍महत्‍या कर ली। पांडेय का शव गाजियाबाद स्‍टेशन से एक किलोमीटर दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षिप्‍त हालत में मिला। वह 2012 बैच के आईएएस थे। आज उनके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।
वहीं देर रात घटनास्थल पर पहुंची मुकेश की पत्नी, सास, ससुर और साला बेसुध दिखे।सुसाइड का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। ससुर ने रोते हुए कहा कि अगर पता होता कि दामाद इतना कायर है तो उससे कभी बेटी की शादी नहीं करते।
               PunjabKesari
बता दें कि बिहार के सारण जिले के रहने वाले मुकेश पांडेय गुरुवार सुबह ही बक्सर के उपविकास आयुक्त मोबिन अली अंसारी को प्रभार सौंपकर दिल्ली के लिए निकले थे। कुछ दिन पहले ही उन्‍हें बक्‍सर का डीएम बनाया गया था। बक्सर से पहले वह कटिहार में डीडीसी थे।

आत्महत्या से पहले किया मैसेज
जानकारी के मुताबिक पांडेय ने शाम 6 बजे घरवालों को व्‍हाट्सप किया था कि वे दिल्ली की एक इमारत से छलांग लगा आत्महत्या करने जा रहे हैं। घरवालों ने तुरंत इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी। दिल्ली पुलिस जब तक कुछ कर पाती पांडेय गाजियाबाद चले गए और ट्रेन से कटकर जान दे दी। सूत्रों के अनुसार मुकेश पांडेय ने वाट्सएप के जरिए घर में यह संदेश भेजा था कि मैं अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या करने जा रहा हूं। मेरा अच्छाई पर से विश्वास उठ गया है।

होटल में भी रखा सुसाइज नोट, कहा- मुझे माफ कर दें
संदेश में उन्होंने लिखा था कि मैं दिल्ली के जनकपुरी स्थित डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल मॉल की दसवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने जा रहा हूं। मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के लीला पैलेस होटल के कमरा नंबर 742 में मेरे बैग में रखा हुआ है। मुझे माफ कर दें। मैं आप सबको बहुत प्यार करता हूं।

सीसीटीवी में मेट्रो की ओर जाते दिखे
पुलिस को मुकेश पांडेय का सुसाइड नोट और उनका पर्स उनकी जेब से मिला। दिल्ली वेस्ट के डीसीपी विजय कुमार ने पत्रकारों को बताया कि मुकेश पांडेय के दोस्‍तों का फोन गुरुवार 6 बजे के करीब आया। पुलिस तुरंत डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल मॉल पहुंची, लेकिन वहां ऐसी किसी भी घटना की जानकारी नहीं मिली। सीसीटीवी फुटेज में मुकेश पांडेय  6 बजे मॉल से बाहर जा रहे थे। दूसरी सीसीटीवी फुटेज में चह मेट्रो स्टेशन की तरफ जाते दिखे। डीसीपी ने बताया कि हमने मेट्रो का भी सीसीटीवी फुटेज चेक किया, लेकिन उसमें वे नहीं दिखे। रात करीब 9 बजे जानकारी मिली कि मुकेश पांडेय का शव गाजियाबाद इलाके में मिला है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!