सम्मान मिलने पर ही बसपा बनेगी गठबंधन का हिस्सा: मायावती

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 16 Sep, 2018 02:52 PM

bsp alone will be part of coalition alliance mayawati

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ महागठबंधन की कोशिश में जुटे विपक्ष को आगाह करते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा कि सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही उनकी पार्टी गठबंधन का हिस्सा बनने को राजी होगी...

लखनऊः लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ महागठबंधन की कोशिश में जुटे विपक्ष को आगाह करते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा कि सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही उनकी पार्टी गठबंधन का हिस्सा बनने को राजी होगी।

मायावती ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि बसपा गठबंधन के खिलाफ नहीं है, लेकिन वह अपने सम्मान के साथ भी कोई समझौता नहीं करेगी। यदि पार्टी को सम्मानजनक सीटें मिलती है तो गठबंधन से कोई ऐतराज नहीं है वरना बसपा चुनाव मैदान में अकेले जाने को तैयार है।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि वादा खिलाफी के लिये पहचानेे जाने वाले भाजपा नेताओं की जुमलेबाजी का दौर अब खत्म होने की कगार पर है। गलत नीतियों के कारण देश को आर्थिक बदहाली और बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर करने वाले इस पार्टी की सरकार का लोकसभा चुनाव में नामोनिशान नहीं रहेगा।

उन्होंने कहा कि लोकसभा और तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा फिर से लुभावने वादे की रणनीति पर काम करने लगी है। अपनी विफलताओं और कारगुजारियों पर पर्दा डालने के लिये पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री के जीते जी भाजपा ने उनकी नीतियों की कोई सुधि नहीं ली और अब उनके परलोक सिधारने के बाद भाजपा के नेता दिवंगत नेता की नीतियों की दुहाई देते फिर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!