आरोपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई से बच रही है भाजपा: पीड़ित के परिजन

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Jul, 2018 05:32 PM

bjp is survived against the accused against the mla family of victim

उन्नाव में बलात्कार और हत्याकांड के मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के शिकंजे में आए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर पीडित के परिजनो का कहना है कि जांच एजेंसी द्वारा चार्जशीट दाखिल करने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरोपी विधायक के...

उन्नावः उन्नाव में बलात्कार और हत्याकांड के मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के शिकंजे में आए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर पीडित के परिजनो का कहना है कि जांच एजेंसी द्वारा चार्जशीट दाखिल करने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरोपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है। बलात्कार पीडित के चाचा महेश सिंह ने गुरूवार को पत्रकारों से कहा कि विधायक के परिजन हमे लगातार धमका रहे है जबकि पुलिस मौन साधे हुये है। सेंगर के खिलाफ 20 से ज्यादा मामले दर्ज है, इसके बावजूद वह सत्तारूढ दल के विधानसभा सदस्य बने हुये हैं।

उन्होंने कहा कि बलात्कार के मामले में सीबीआई ने विधायक के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल कर दिया है जबकि भाजपा साफ सुथरी और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का दावा करती है मगर अपने विधायक के विरूद्ध कार्रवाई करने से बचती है। इससे सरकार की मंशा पर सवाल उठना लाजिमी है।

सीबीआई जांच से संतुष्ट सिंह ने कहा कि मेरा परिवार जांच एजेंसी का शुक्रगुजार है। उन्होंने हमसे वादा किया है कि वे हमे न्याय दिलायेंगे लेकिन यह हालात किसी भी दिन बदल सकते हैं। विधायक के परिजन और उसके गुर्गे परिवार के लोगों को लगातार धमकी दे रहे है और पुलिस की दैनिक कार्रवाई को प्रभावित करने में जुटे हैं।

गौरतलब है कि बलात्कार के मामले में सीबीआई ने भाजपा विधायक सेंगर और उसकी सहयोगी शशि सिंह के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है जबकि पीडित के पिता की हत्या के आरोप में विधायक के भाई और पांच अन्य के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!