भाजपा के झूठे वादे बेनकाब, जनता सबक सिखाने को तैयार : सपा

Edited By Ruby,Updated: 14 Oct, 2018 01:48 PM

bjp exposes false promises ready to teach public lesson sp

सपा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि झूठे वादों के जरिए गुमराह करने वाली केन्द्र और यूपी की भाजपा सरकार की पोल खुल चुकी है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता उनको सबक सिखाने को तैयार है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने कहा...

लखनऊः सपा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि झूठे वादों के जरिए गुमराह करने वाली केन्द्र और यूपी की भाजपा सरकार की पोल खुल चुकी है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता उनको सबक सिखाने को तैयार है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि बीजेपी की केन्द्र और राज्य सरकारों की कलई खुलती जा रही है। इनके दावों का झूठ सरकारी विभाग ही खोल रहे है। देश में चारों ओर कथित प्रगति और खुशहाली की जो चमक-दमक दिखाई जा रही थी उसकी सच्चाई और हकीकत से भी लोग वाकिफ हो गए हैं। 

उन्होंने कहा कि डालर के मुकाबले रूपए में भारी गिरावट का रिकार्ड बन गया है। राजकोष घाटा बढ़ता जा रहा है। पेट्रोलियम उत्पादों के दाम आसमान छू रहे हैं। सरकार इनके नियंत्रण में विफल है। उसके हाथपांव फूले हुए हैं। पिछले दो तीन वर्षों में कच्चे तेल का आयात घटने के बजाय बढ़ता गया है। घरेलू स्तर पर कच्चे तेल का उत्पादन कम होने से स्थिति और बिगड़ी है। उज्ज्वला योजना में गरीबों को गैस कनेक्शन देने का खूब शोर मचा लेकिन हालत यह है कि गैस सिलेंडरों के दाम बढऩे से घरों में गैस के चूल्हें जलना बंद हो रहे हैं।   

चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बड़े तामझाम के साथ‘इन्वेस्टर्स मीट’और‘समिट’के आयोजन हुए, बड़े-बड़े दावे किए गए, लेकिन अभी तक कहीं निवेशक की किसी योजना के दर्शन नहीं हुए है। समाजवादी सरकार में जो निवेशक आ रहे थे वे भी अब इस राज्य से मुंह मोड़ रहे हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है। अब तो मुख्यमंत्री के सामने ही कोई आत्मदाह का प्रयास करता है तो कोई कमर में चाकू लगाकर उनके मुख्य कार्यालय के सामने ही गाली गलौज और विरोधी नारे लगाकर आराम से चल देता है। पुलिस की गश्त और सुरक्षा का दिवाला पिटता नजर आ रहा है।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!