बरेली: भाजपा नेताओं पर मंडराया खतरा, वायरल VIDEO से हुआ पर्दाफ़ाश

Edited By Ajay kumar,Updated: 30 Nov, 2019 03:10 PM

bareilly bjp leaders threatened viral video busted

उत्तर प्रदेश में लगातार भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं पर खतरा मंडरा रहा है कुछ दिन पहले कानपुर जिले के मऊ गांव निवासी भाजपा नेताकमलेश निषाद का अपहरण कर हत्या कर दिया गया था। अब वहीं बरेली में बीजेपी सांसद...

बरेली: उत्तर प्रदेश में लगातार भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं पर खतरा मंडरा रहा है कुछ दिन पहले कानपुर जिले के मऊ गांव निवासी भाजपा नेता कमलेश निषाद का अपहरण कर हत्या कर दिया गया था। अब वहीं बरेली में बीजेपी सांसद के प्रतिनिधि और क्षेत्र पंचायत सदस्य रविंद्र कुमार गुप्ता की 10 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराने की साजिश का पर्दाफ़ाश हुआ है। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि सुपारी किलर ने वीडियो वायरल करके किया है। जिसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बरेली के एसएसपी ऑफिस पहुंचकर भमोरा थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव निवासी बीजेपी नेता रविंद्र कुमार गुप्ता ने शिकायती पत्र दिया। रविंद्र गुप्ता बीजेपी से क्षेत्रीय सांसद के प्रतिनिधि हैं और क्षेत्र पंचायत सदस्य और एक व्यापारी भी हैं। उन्होंने एसएसपी को बताया कि उनके भतीजे ने ही इनकी हत्या की 10 लाख रुपये में सुपारी दी है। रविन्द्र गुप्ता ने भतीजे हरीशंकर, मोनू गुप्ता व वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भमोरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

बीजेपी नेता रविन्द्र गुप्ता का कहना है कि विवाद की जड़ में डेढ़ साल पुराना उड़द घोटाला है। रविन्द्र गुप्ता की शिकायत पर ही इस घोटाले का पर्दाफास हुआ था और घोटाले में इनका भतीजा शामिल था। फर्जी किसानों के नाम से 12261 क्विंटल उड़द खरीद के घोटाले का मुकदमा थाना प्रेम नगर में दर्ज है। विभागीय और पुलिस की जांच में जब आरोपितों पर कार्रवाई नहीं हुई तो रविन्द्र गुप्ता ने पीएमओ, मुख्यमंत्री, डीजीपी तक शिकायत की थी। इसके चलते जांच दोबारा शुरू हुई।

ये मामला वायरल हुए वीडियो से ही मामला चर्चा में आया। वीडियो में युवक खुद को दातागंज का निवासी बताता है। कहता है कि दातागंज से यहां अपनी ससुराल में रह रहे मित्र से मदद मांगने आया था। तभी बातचीत में उसे हत्या करने पर दस लाख रुपये देने का ऑफर दिया गया। इस पूरी बातचीत के उसने वीडियो व ऑडियो बना लिए थे।

एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है कि बीजेपी नेता रविन्द्र गुप्ता की तहरीर पर उनके भतीजे हरीशंकर, मोनू गुप्ता व वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भमोरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!