बागपत: निलंबित होने के बाद दारोगा इंसार अली ने कटवाई दाढ़ी, SP ने किया बहाल

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 24 Oct, 2020 05:28 PM

baghpat inspector insar ali cuts beard after

उत्तर प्रदेश के बागपत में दरोगा की बढ़ी हुई दाढ़ी प्रकरण में नया मोड़ आया है। बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर दरोगा इंतसार अली को बागपत एसपी ने निलंबित कर दिया था, लेकिन दरोगा इंतसार अली ने अपनी दाढ़ी कटवा ली है। जिसके चलते एसपी अभिषेक सिंह ने दरोगा को ब...

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत में दारोगा की बढ़ी हुई दाढ़ी प्रकरण में नया मोड़ आया है। बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर दारोगा इंतसार अली को बागपत एसपी ने निलंबित कर दिया था, लेकिन दारोगा इंतसार अली ने अपनी दाढ़ी कटवा ली है। जिसके चलते एसपी अभिषेक सिंह ने दरोगा को बहाल कर दिया है। अब सब इन्स्पेक्टर इंतसार अली दाढ़ी कटवाकर वापस ड्यूटी पर आ गए हैं।

बता दें कि ये जानकारी बागपत पुलिस की ओर से दी गई है, बागपत पुलिस ने दरोगा इंतसार अली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, दाढ़ी काटकर निर्देशों का पालन करने के उपरान्त उपनिरीक्षक इंतसार अली को पुलिस अधीक्षक बागपत द्वारा निलंबन से बहाल किया गया है।

बता दें कि सहारनपुर निवासी इंतसार अली यूपी पुलिस में एसआई के पद पर भर्ती हुए थे और पिछले तीन साल से वह बागपत जिले में कार्यरत हैं। लॉकडाउन से पहले उन्हें रमाला थाने में तैनाती दी गई थी। पुलिस विभाग के नियमों के विपरीत लंबी दाढ़ी रखने को लेकर चर्चा में आए थे। उन्हें दाढ़ी रखने के लिए विभाग से अनुमति लेने को भी कहा गया था, लेकिन पिछले कई महीनों से दरोगा इंतसार अली आदेश की अनदेखी करते हुए दाढ़ी रख रहे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!