एग्जिट पोल के नतीजे से देश में फैल गई है दहशतः आजम खान

Edited By Ruby,Updated: 21 May, 2019 10:38 AM

aziz khan has spread to the country due to the exit poll azam khan

रामपुरः लोकसभा चुनाव के मतगणना से पहले हुए एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, एग्जिट पोल के मुताबिक लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन को कोई खास फायदा होता नजर नहीं आ रहा है। इस पर बोलते हुए आजम...

रामपुरः लोकसभा चुनाव के मतगणना से पहले हुए एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, एग्जिट पोल के मुताबिक लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन को कोई खास फायदा होता नजर नहीं आ रहा है। इस पर बोलते हुए आजम खान ने कहा कि एग्जिट पोल हो या प्रि एग्जिट पोल इससे हमारा कोई लेना देना नहीं है 23 को आने वाले नतीजे ही पूरे देश के लिए सही नतीजे होंगे।

आजम ने आगे कहा कि एग्जिट पोल के साथ पूरे देश में दहशत का माहौल बन गया है। मायूसी छा गई है और लोग घबराए हुए हैं। जैसे एग्जिट पोल नहीं कोई टेरर क्रिएट हो गया है। चुनाव एक नॉर्मल चीज है। हम सब का वतन है,एक सरकार आई दूसरी चली गई दूसरी आई तीसरी चली गई सत्ता बदल गई किसी को क्या परेशानी, लेकिन एग्जिट पोल से दहशत फैली है, मायूसी है और हर शख्स परेशान है। मानों कि नाजाने क्या होने वाला है।

उन्होंने अंग्रेजी कहावत है हवाला देते हुए कहा कि “द लल बिफोर द सटरोम” यानि की तूफान से पहले का सन्नाटा। अखिर कौन सा तूफान आने वाला है जिसकी वजह से सन्नाटा पसर गया है। हर शख्स डरा हुआ है पता नहीं क्या होने वाला है यह बड़ी खतरनाक अलामत है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!