मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- आजम खान ने अपनी लड़ाई खुद ही लड़ी, सपा ने छोड़ा था अकेला

Edited By Ramkesh,Updated: 20 May, 2022 12:19 PM

azam khan fought his own battle was left alone by sp

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद शुक्रवार सुबह सीतापुर जेल से रिहा कर दिया गया। रिहाई के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं सुन्नी मरकज़ दरगाह आला हज़रत से मौलाना शहाबुद्दीन...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद शुक्रवार सुबह सीतापुर जेल से रिहा कर दिया गया। रिहाई के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं सुन्नी मरकज़ दरगाह आला हज़रत से मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी ने वीडियो जारी कर अखिलेश पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आजम खान ने अपनी लड़ाई खुद ही लड़ी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी उन्हें अकेला छोड़ दिया था। लेकिन अल्लाह का शुक्र है कि आजम खान लगभग दो साल के बाद जेल से रिहा हो गए है। अल्हा ने चाहा तो वो न्यायालय से निर्दोष साबित होंगे।

बता दें कि उच्चतम न्यायालय ने बृहस्पतिवार को खान को अंतरिम जमानत दे दी थी और सांसद-विधायक स्थानीय अदालत ने सीतापुर जेल प्रशासन को देर रात पत्र भेजकर खान की रिहाई की मांग की थी। आजम खान भ्रष्टाचार समेत कई अन्य मामलों में पिछले 27 महीने से सीतापुर जेल में बंद थे। उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद उनको जेल से बाहर आने का मार्ग प्रशस्त हुआ ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!