आजम खान इस बार की ईद मना सकते हैं अपने घर, 72 मुक़दमों में से 71 में मिली जमानत

Edited By Imran, Updated: 21 Apr, 2022 06:03 PM

azam khan can celebrate eid this time at his home

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक मोहम्मद आजम खान जल्द ही जेल से बाहर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि आजम खान इस बार ईद का त्योहार जेल के बजाय अपने घर पर ही मनाएंगे।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक मोहम्मद आजम खान जल्द ही जेल से बाहर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि आजम खान इस बार ईद का त्योहार जेल के बजाय अपने घर पर ही मनाएंगे। आजम खान के खिलाफ पिछले ढाई सालों में जो 72 मुक़दमे दर्ज हुए थे, उनमें से 71 में उन्हें अलग-अलग अदालतों से जमानत मिल चुकी है, जो एक मामला बचा हुआ है, उसमे भी सुनवाई पूरी हो चुकी है और हाईकोर्ट ने अपना जजमेंट रिजर्व किया हुआ है। ज़्यादा संभावना इस बात की है कि हाईकोर्ट इस मामले में भी हफ्ते भर के अंदर अपना फैसला सुना सकता है। माना जा रहा है कि इस मामले में भी उन्हें जमानत मिल सकती है।

बता दें कि राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी बुधवार सुबह आजम खां के घर पहुंचे। यहां पर उन्होंने आजम खां की पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और बेटे एवं स्वार सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम से मुलाकात की। इसके बाद वो बिलासपुर के लिए रवाना हो गए। जयंत चौधरी की आजम खां के बेटे और पत्नी से ये मुलाकात मौजूदा हालातों में प्रदेश का सियासी पारा बढ़ाने वाली लग रही है, क्योंकि इस मुलाकात के बाद आजम खां के सपा को अलविदा कहने की आशंकाओं की चर्चा ने और जोर पकड़ लिया है। हालांकि जयंत चौधरी ने इस मुलाकात को पारिवारिक बताया और कहा कि रामपुर आए थे तो उनकी जिम्मेदारी थी कि वो आजम खां के परिजनों से मिलें। 


 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!