जिन्ना विवाद: AMU कुलपति ने की हिंसा की न्यायिक जांच की मांग

Edited By Deepika Rajput,Updated: 09 May, 2018 09:28 AM

amu vc seeks judicial probe of violence

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति तारिक मंसूर ने हाल में परिसर में हुई हिंसक घटनाओं की एक न्यायिक जांच की मांग की और प्रदर्शनकारी छात्रों पर ''अत्यधिक बल'' प्रयोग की निंदा की।

अलीगढ़ः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति तारिक मंसूर ने हाल में परिसर में हुई हिंसक घटनाओं की एक न्यायिक जांच की मांग की और प्रदर्शनकारी छात्रों पर 'अत्यधिक बल' प्रयोग की निंदा की। हड़ताली विद्यार्थियों से अपने भविष्य को खतरे में नहीं डालने की अपील करते हुए मंसूर ने कहा कि उन्होंने न्यायिक जांच की मांग का समर्थन करके एएमयू समुदाय की सभी चिंताओं को व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में छात्रों को अपनी पढ़ाई में नुकसान नहीं उठाना  चाहिए, खास तौर से जब परीक्षा नजदीक हो। मैं सभी छात्रों से शांति बनाए रखने और पूरे मन से अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने व अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन करने की अपील करता हूं। मैं हमारे छात्रों का दुख समझता हूं। एक अपील में उन्होंने कहा कि प्रिय छात्रों कुछ ताकतों के जाल में नहीं फंसना चाहिए, जो हमारे शिक्षा संस्थान की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में जुटी हैं और आपके उज्जवल भविष्य से खेल रही हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!