जेल से बाहर आकर सभी आरोपों और चंदे का हिसाब लिया जाएगाः चंद्रशेखर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Sep, 2017 11:37 AM

all allegations and accounts will be taken out of prison chandrasekhar

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भड़के सांप्रदायिक दंगे के मुख्य आरोपी भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण की कड़ी सुरक्षा के बीच पेशी की गई। इस दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि....

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भड़के सांप्रदायिक दंगे के मुख्य आरोपी भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण की कड़ी सुरक्षा के बीच पेशी की गई। इस दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि भीम आर्मी को वह कमजोर नहीं पड़ने देगा। उसने कहा कि वह बाहर आकर भीम आर्मी के नाम पर इकट्ठा किए गए चंदे के एक एक पैसे का हिसाब करेगा।

भारी पुलिस बल के साथ हुई कोर्ट में पेशी
बता दें कि पिछले दिनों सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में हुई जातीय हिंसा के मामले में चंद्रशेखर उर्फ रावण जिला कारागार में बंद है। इसी कड़ी में जिला कारागार से चंद्रशेखर को कोर्ट में पेशी पर लाया गया।

काफी देर तक की परिजनों से मुलाकात
जिसकी सूचना मिलने पर भीम आर्मी के कार्यकर्ता एवं परिजन उससे मिलने के लिए कचहरी परिसर में पहले से ही पहुंच गए। जिला प्रशासन ने कचेहरी परिसर में भरी पुलिस बल तैनात कर दिया। चंद्रशेखर ने कार्यकर्ताओं एवं परिजनों से काफी देर तक मुलाकात की।

राजनीति के तहत भीम आर्मी को बदनाम कियाः चंद्रशेखर
जिसके बाद चंद्रशेखर ने कहा कि उसे बस जेल से बाहर आने का इंतजार है। संगठन को पहले से अच्छी तरह से चलाया जाएगा। रावण ने कहा कि उस पर जो भी आरोप लगे हैं वे गलत हैं। एक राजनीति के तहत भीम आर्मी को बदनाम किया गया है।

सभी को शांति बनाने की अपील
चंद्रशेखर ने कहा कि भीम आर्मी के नाम पर जिन लोगों ने चंदा इकट्ठा किया है। जेल से आने के बाद वह उसका हिसाब लेगा। उसने कहा कि जिन्होंने राजनीति के तहत उसे फंसाया है उनसे भी अपना हिसाब लेगा। उसने सभी से उसके बाहर आने तक शांत रहने के लिए कहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!