पूर्वचल के दौरे पर जौनपुर पहुंचे अखिलेश, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

Edited By Ramkesh,Updated: 25 Feb, 2021 03:00 PM

akhilesh yadav arrives in jaunpur on tour of east zone

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज पूर्वचल के दौरे पर जौनपुर पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। अखिलेश यादव का यह तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरा है। बताया जा रहा है कि अखिलेश का यह दौरा 2022 में होने वाले...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज पूर्वचल के दौरे पर जौनपुर पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। अखिलेश यादव का यह तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरा है। बताया जा रहा है कि अखिलेश का यह दौरा 2022 में होने वाले विधान सभा को लेकर यह आगाज माना जा रहा है। वहीं अखिलेश के दौरे से सपा कार्यकर्ताओं में जोश का माहौल है। बता दें कि सपा के कई दिवंगत नेताओं के परिजनों से मुलाकात कर पीड़ित परिजनों को स्वातंना देंगे। बताया जा रहा है कि जौनपुर के बक्शा थाने में पुलिस हिरासत में मृत किशन यादव के स्वजन मिलकर पीड़ित परिजनों को न्याय का भरोसा देंगे।
PunjabKesari
गौरतलब है कि  बक्शा थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर गांव निवासी तिलकधारी यादव के पुत्र किशन उर्फ कृष्ण यादव की पिछले दिनों पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया था। पथराव में सीओ, इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे। बवाल के बाद पुलिस ने बक्शा एसओ, एसओजी प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज किया था। इसके बाद में एसपी ने इस मामले में नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था। वही सपा ने इस मामले में अपनी जांच की टीम किशन यादव के घर भेजी थी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!