फिल्म ‘पठान' को लेकर बोले अखिलेश- जानबूझ कर BJP नामी कलाकार को कर रही टारगेट

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Dec, 2022 07:50 PM

akhilesh said about the film  pathan   bjp is deliberately targeting the

रिलीज से पहले खासकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आयी बालीवुड फिल्म ‘पठान' के अभिनेता शाहरूख खान के बचाव में समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उतर गये हैं।

इटावा: रिलीज से पहले खासकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आयी बालीवुड फिल्म ‘पठान' के अभिनेता शाहरूख खान के बचाव में समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उतर गये हैं। बालीवुड के बादशाह शाहरूख का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा ‘‘ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जब कोई मुद्दा नही मिलता है तो फिर धर्म विशेष के नामी कलाकारो को लेकर सड़को पर उतारना शुरू कर देते है। ऐसे ही एक नामी कलाकार को धर्म विशेष का होने के कारण टारगेट किया जा रहा है जबकि रंग को लेकर के कोई नाराजगी नही होनी चाहिए।''

मैनपुरी सीट से डिंपल यादव की जीत के बाद सैफई गेस्ट हाउस में करहल विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ आभार बैठक में भाग लेने के बाद यादव ने पत्रकारों से कहा ‘‘ मुद्दे भटकाने में भाजपा का कोई मुकाबला नहीं है। दिल हमारा तो मोहब्बत से गुलजार है...हमको तो हर रंग में दिखता प्यार ही प्यार है।'' अखिलेश यादव के इस ट्वीट को फिल्म पठान में दीपिका के कपड़ों से जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सैफई में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की, इस दौरान डिंपल यादव समेत सभी कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे। अखिलेश ने मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा इस सरकार ने हालत ऐसे पैदा कर दिए है कि अब न्याय नहीं मिल सकता है, अधिकारी भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी बनकर फैसला ले रहे है। निकाय चुनाव में जैसे ही आरक्षण तय होगा हम जनता के बीच जायेगे, निकाय चुनाव के कारण व्यापारियों पर जी एस टी के छापे को सरकार ने रोक दी। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद फिर से व्यापारियों को सबसे ज्यादा टारगेट करेगी। उन्होंने कहा कि 2024 की तैयारी पार्टी कर रही है।

गौरतलब है कि छह राज्यों में फिल्म पठान के रिलीज से पहले कपड़े के रंग को देखकर एक विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के एक द्दश्य में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने गाने में भगवा, नारंगी रंग की पोशाक पहनी है जिसको लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से लेकर, साध्वी प्राची, कई मंदिरों के महंत, कथा वाचक ने इस फिल्म से गाना हटाने लेकर फिल्म बैन तक की मांग की थी। इसी के बाद से यह फिल्म विवादों में आ गई और सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड होने लगा था।  सपा अध्यक्ष ने कहा कि कि आने वाले समय मे भाजपा देश के लोगों से वोट डालने का अधिकार भी छीन लेगी। रामपुर में लोगों को घरों से नहीं निकलने दिया गया था। यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और हालात ऐसे पैदा कर दिए है। कि इस सरकार में न्याय मिलने की उम्मीद नही है। कई अधिकारी और कुर्सी पर बैठे लोग भाजपा का कार्यकर्ता, पदाधिकारी बनकर काम कर रहे है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!