अखिलेश ने लगाए योगी सरकार पर गंभीर आरोप, कहा- 'सरकार खुद करवा रही पेपर लीक'

Edited By Pooja Gill,Updated: 26 Feb, 2024 12:52 PM

akhilesh made serious allegations against

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने यूपी में पेपर लीक मामले पर बोलते हुए कहा कि सरकार खुद ही पेपर लीक करवा देती...

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने यूपी में पेपर लीक मामले पर बोलते हुए कहा कि सरकार खुद ही पेपर लीक करवा देती है। अखिलेश ने आरोप लगाया कि नौजवानों के साथ खिलवाड़ हो रहा है। पहले तो सरकार नौकरियां नहीं निकालती, लेकिन जब नौकरी निकालती है तो उसका पेपर भी खुद ही लीक करवा देती है।

बता दें कि अखिलेश यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई में कुछ मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए योगी सरकार पर यह आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जब राज्य में पहली बार ही पेपल लीक हुआ था, उस समय ही कार्रवाई करनी चाहिए थी। यदि उस समय कार्रवाई हो जाती तो अब पेपर लीक नहीं होते। सरकार नौजवानों के साथ सिर्फ खिलवाड़ कर रही है और बस डायलॉग मार रही है। पुलिस भर्ती, आरओ-एआरओ समेत तमाम परीक्षाओं के लिए तैयारी कर रहे करीब 60 लाख छात्र परेशान हैं।

PunjabKesari
'नौजवानों को नौकरी नहीं देना चाहती सरकार'
अखिलेश ने यह भी कहा कि पेपर छपने से लेकर बंटवाने तक में इसमें सरकार के ही लोग शामिल हैं। सरकार ने ही पेपर लीक करवाया है। सरकार की नीयत है कि नौजवानों को नौकरी न देनी पड़े, क्योंकि उसके लिए बजट नहीं है। नौकरी के नाम पर भी फॉर्म से एकत्रित रुपये का सरकार उपयोग कर रही है। वहीं, अखिलेश ने अग्निवीर भर्ती पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस नौकरी को टेंपरेरी करने की क्या जरूरत थी। सरकार नौजवानों को नौकरियां नहीं दे रही और निवेश के नाम पर भी रोजगार देने का वादा नहीं पूरा कर सकी।

यह भी पढ़ेंः किसान आंदोलन के समर्थन में भाकियू का शक्ति प्रदर्शन आज; हाईवे पर ट्रैक्टर श्रृंखला बनाकर करेंगे विरोध
पंजाब बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन का आज 14वां दिन है। आज यानी 26 फरवरी को किसानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन हरिद्वार से लेकर दिल्ली तक ट्रैक्टर श्रृंखला बनाकर अपना विरोध दर्ज कराएगी। इसमें किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि नेशनल हाईवे और स्टेट हाईवे के पास के गांवों के किसान भी इस ट्रैक्टर मार्च में शामिल होंगे। इस ट्रैक्टर श्रृंखला को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!