अखिलेश और मौर्य की छींटाकशी जारी...कल ग्रेटर नोएडा दौरे पर CM योगी, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 10 Sep, 2022 06:06 PM

akhilesh and maurya s sparring continues  cm yogi on greater noida

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सौ विधायक तोड़कर लाने के एवज में मुख्यमंत्री बनाने की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की खुली पेशकश के बाद परस्पर विरोधी दल के इन दोनों नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर आरोपों के व्यंगबाण रुकने का...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सौ विधायक तोड़कर लाने के एवज में मुख्यमंत्री बनाने की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की खुली पेशकश के बाद परस्पर विरोधी दल के इन दोनों नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर आरोपों के व्यंगबाण रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता मौर्य ने पिछले कुछ दिनों से जारी सियासी छींटाकशी का दौर शनिवार को भी जारी रखते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश पर निशाना साधा।

UP: कल ग्रेटर नोएडा दौरे पर CM योगी , देखिए मिनट टू मिनट शेड्यूल...
बागपत: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल यूपी के बागपत जिले के दौरे के बाद ग्रेटर नोएडा का दौरा करेंगे। सीएम योगी का मिनट टू मिनट शेड्यूल तैयार हो चुका है। देखिए सीएम योगी मिनट टू मिनट कार्यक्रम:-

सपा-भाजपा की मिलीभगत ने दी योगी सरकार को मनमानी करने के लिये वॉकओवर: मायावती
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता (सपा) और मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच मिलीभगत होने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि इन दोनों के बीच की खुली सांठगांठ की वजह से ही योगी सरकार को मनमानी करने के लिये वॉकओवर मिला हुआ है।

आजमगढ़ से फतेहगढ़ जेल शिफ्ट किए गए सपा MLA रमाकांत यादव, हाल ही में अखिलेश ने की थी मुलाकात
आजमगढ़ः यूपी में जहरीली शराब कांड के मास्टर माइड सपा विधायक रमाकांत यादव का शासन के निर्देश पर अब ठिकाना बदल दिया गया है। उन्हें आजमगढ़ जिला कारागार से फतेहगढ़ जेल में भेज दिया गया है।

नोएडा: पत्नी नहीं बना रही थी खाना, पति ने तवा से हमला कर उतारा मौत के घाट
नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-66 स्थित श्रमिक कुंज में रहने वाले एक ऑटो रिक्शा चालक ने शनिवार सुबह रोटी बनाने वाले लोहे के तवे से वार करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय नरेंद्र गिरी की पुण्यतिथि: देश भर से आए साधु संत, नम आँखों से दी श्रद्धांजलि
लखनऊ: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की पहली पुण्यतिथि पर आज मठ बाघंबरी गद्दी में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। श्रद्धांजलि सभा में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी महाराज और अखाड़ा परिषद के सचिव व जून अखाड़े के संरक्षक महंत हरी गिरी शामिल हुए।

सहारनपुर में दर्दनाक हादसा: करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर
सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के एक गांव में शनिवार को एक किसान के खेत पर पेड़ काटने आये तीन मजदूरों की हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आकर करंट लगने से मौत हो गई जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से झुलस गया। घायलों को उपचार के लिए पी जी आई चंडीगढ़ भेजा गया है।

निवेशकों के लिए आकर्षण का केन्द्र बना UP, 24 देशों ने किया 50 हजार करोड़ रुपए का निवेश
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राज्य में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फलस्वरूप निवेश का माहौल अनुकूल होने के सकारात्मक परिणाम सामने आने का दावा करते हुए कहा कि देश दुनिया के निवेशकों के लिए उप्र आकर्षण का केन्द्र बन गया है।

CM योगी बोले- PM मोदी के नेतृत्व में विश्वास के साथ एकजुट हुआ पूरा देश
वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व को देश की एकजुटता का प्रतीक बताते हुए शुक्रवार को कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव पर पूरा देश उनकी अगुवाई में पूरे विश्वास के साथ उठ खड़ा हुआ।

सपा-रालोद गठबंधन जारी रहेगा, 2024 में मिलकर हराएंगे भाजपा कोः रालोद
लखनऊः समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर  राष्ट्रीय लोक दल ने बड़ा बयान दिया है। राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश कार्यालय में  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ RLD का गठबंधन जारी रहेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!