नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने 3 सेक्स वर्करों के साथ किया गैंगरेप, 7 गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Jun, 2019 11:00 AM

9 people ganged up with 3 sex workers in noida

उत्तर प्रदेश के नोएडा क्षेत्र के छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस में 3 यौन कर्मियों के साथ 9 लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया, घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले के 2 आरोपी अब भी फरार हैं।...

 

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा क्षेत्र के छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस में 3 यौन कर्मियों के साथ 9 लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया, घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले के 2 आरोपी अब भी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि फार्म हाउस को सील कर दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (गौतम बुध नगर) वैभव कृष्ण ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक यौनकर्मी महिला ने थाना एक्सप्रेसवे में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपनी सहेली के साथ बीती रात को 11:30 बजे के करीब लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी। तभी एक सफेद रंग की कार वहां पर आकर रुकी। उस कार में 2 लोग सवार थे। उन लोगों ने प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपए की दर से उन्हें 9000 में एक रात के लिए बुक किया।

अधिकारी ने बताया कि महिला के अनुसार दोनों उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 के लिए कहकर दिल्ली से नोएडा लाए, लेकिन नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर उन्हें ले गए। एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर 3 की बजाय 9 लोग मिले और जब महिलाओं ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो, इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं।

उन्होंने बताया कि जिस फार्म हाउस पर सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है वह दिल्ली के मोटर परिवहन विभाग में तैनात एक अधिकारी का है। उन्होंने बताया कि उस फार्म हाउस को धारा 102 सीआरपीसी के तहत सील कर दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि जहां पर सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है उसी के पास कुछ दिन पूर्व एक रेव पार्टी चल रही थी, जिस पर छापा मारकर पुलिस ने 150 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तार किया था ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!