76वां स्वतंत्रता दिवस: पुलिस लाइन में मनाया गया आजादी का जश्न, राष्ट्रीय ध्वज फहराकर दी गई सलामी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 15 Aug, 2022 10:49 AM

76th independence day celebration of independence celebrated in police line

आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरा देश अजादी के जश्न में डूबा है। सभी देशवासी पूरे जोर-शोर से अजादी का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच कानपुर में थानों से लेकर पुलिस लाइन तक शान से तिरंगा लहराया गया। ध्वजारोहण के बाद कमिश्नर ऑफ पुलिस बीपी जोगदंड ने...

कानपुर: आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरा देश अजादी के जश्न में डूबा है। सभी देशवासी पूरे जोर-शोर से अजादी का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच कानपुर में थानों से लेकर पुलिस लाइन तक शान से तिरंगा लहराया गया। ध्वजारोहण के बाद कमिश्नर ऑफ पुलिस बीपी जोगदंड ने पुलिसकर्मियों को कर्तव्य परायणता और बालिका सुरक्षा की शपथ दिलाई।

PunjabKesari

बता दें कि पुलिस लाइन में पंद्रह अगस्त के आजादी का जश्न मनाने के साथ ध्वजारोहण किया गया। कमिश्नर ऑफ पुलिस व अन्य पुलिसकर्मियों ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देकर राष्ट्रगान गाया और जिसके बाद में पुलिस कमिश्नर ने सभी पुलिसकर्मियों को कर्तव्य परायणता की शपथ दिलाई। पुलिस लाइन में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को शासन एवं पुलिस मुख्यालय से प्राप्त मेडल व प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए।

PunjabKesari

आजादी की 75वां स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस कमिश्नर बी०पी० जोगदंड द्वारा पुलिस लाइन में सुबह झंडारोहण किया गया। इस दौरान राष्ट्रगान की धुन पर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी गई। साथ ही कानपुर कमिश्नरेट पुलिस में रहकर उत्कृष्ट कार्य करने वाले दर्जनों पुलिसकर्मियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित भी किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!