Sultanpur News: सुबह घर से शौच के लिए था निकला, पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने सिर में मारी गोली

Edited By Anil Kapoor,Updated: 09 Oct, 2024 11:21 AM

sultanpur news a young man was shot dead in an election rivalry

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से चुनाव की रंजिश को लेकर बुधवार तड़के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना बल्दीराय थाना क्षेत्र के असरखपुर गांव की है। मामले के...

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से चुनाव की रंजिश को लेकर बुधवार तड़के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना बल्दीराय थाना क्षेत्र के असरखपुर गांव की है। मामले के मुताबिक गांव निवासी इच्छानाथ यादव (35) सुबह घर से बाहर शौच के लिए गए थे, तभी वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे हमलावरों ने यादव के सिर में गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि गोली की आवाज सुनकर परिजन जब मौके पर पहुंचे तो हत्यारे फरार हो गए।

चुनावी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या
सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी सौरभ सावंत मौके पर पहुंचे। नाराज परिजनों का कहना है कि वह पुलिस अधीक्षक के आने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने देंगे। सिंह ने बताया कि मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। परिवार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। शुरुआती जांच में ग्राम प्रधान के चुनाव को लेकर रंजिश की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!