Rae Bareli News: दुकान पर बैठा था आभूषण कारोबारी कि तभी अचानक हो गया गायब, एक दिन बाद गांव में इस हालत में मिला शव

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Oct, 2024 11:29 AM

rae bareli news jewellery trader kidnapped and murdered body recovered

Rae Bareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के ऊंचाहार कस्बे से आभूषण के कारोबारी एक युवक का कथित तौर पर अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। इस मामले को...

Rae Bareli News: (शिवकेश सोनी) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के ऊंचाहार कस्बे से आभूषण के कारोबारी एक युवक का कथित तौर पर अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। इस मामले को लेकर आक्रोशित व्यापारियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिन्हें पुलिस ने समझाकर शांत कराया।

आभूषण कारोबारी का अपहरण कर हत्या, शव बरामद
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि युवक के अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस ने सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया और इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। एएसपी ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का शव शनिवार को गोसाई का पुरवा गांव शारदा सहायक नहर पटरी के पास से बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मदारीगंज गंज गांव निवासी शोभित कौशल (23) उँचाहार कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में आभूषण की दुकान चलाता था। शुक्रवार की दोपहर वह दुकान पर बैठा था, तभी अचानक गायब हो गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!