Ballia News: UP से बिहार भेजे जा रहे थे 825 जिंदा कारतूस व 2 अवैध तमंचे, बलिया रेलवे स्टेशन पर 2 गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 Sep, 2024 02:50 PM

more than 800 cartridges and illegal pistols recovered from the railway station

Ballia News: राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने बलिया रेलवे स्टेशन से 825 अवैध कारतूस एवं देशी तमंचे बरामद किए हैं और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जीआरपी के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। जीआरपी के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सविरत्न...

Ballia News: (मुकेश मिश्रा) राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने बलिया रेलवे स्टेशन से 825 अवैध कारतूस एवं देशी तमंचे बरामद किए हैं और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जीआरपी के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। जीआरपी के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सविरत्न गौतम ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि शनिवार को बलिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2/3 से जौनपुर जिला निवासी रंजीत कुमार और राशिद उर्फ लल्लन को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से 425 अवैध कारतूस (315 बोर), 400 अवैध कारतूस (32 बोर) और दो अवैध देशी तमंचे (315 बोर) बरामद किए गए।

रेलवे स्टेशन से 800 से अधिक कारतूस एवं अवैध तमंचे बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि इस मामले में राजकीय रेलवे पुलिस के बलिया थाने में शस्त्र अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में जानकारी दी कि वे ट्रेन के जरिए जौनपुर से बिहार के छपरा में शस्त्र और कारतूस ले जाते थे और वहां इनकी आपूर्ति करते थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!